Saturday , October 21 2017
Home / District News / परफ़ेक्ट ख़ां एड्स् पर बनने वाली फ़िल्म में

परफ़ेक्ट ख़ां एड्स् पर बनने वाली फ़िल्म में

बॉलीवुड के परफ़ेक्ट ख़ां अब एड्स् पर बनने वाली फ़िल्म में काम करेंगे । डायरेक्टर प्रिया दर्शन ने मिस्टर परफ़ेक्ट को अपनी अगली फ़िल्म में कास्ट करने का ऐलान कर दिया है, प्रिया दर्शन इन दिनों अपनी फ़िल्म कमाल धमाल मालामाल पर काम कर रह

बॉलीवुड के परफ़ेक्ट ख़ां अब एड्स् पर बनने वाली फ़िल्म में काम करेंगे । डायरेक्टर प्रिया दर्शन ने मिस्टर परफ़ेक्ट को अपनी अगली फ़िल्म में कास्ट करने का ऐलान कर दिया है, प्रिया दर्शन इन दिनों अपनी फ़िल्म कमाल धमाल मालामाल पर काम कर रहे हैं , उनकी अगली फ़िल्म का मौज़ू एड्स होगा,फ़िल्म की कामयाबी यक़ीनी बनाने केलिए उन्होंने इस में आमिर ख़ान को लेने का फ़ैसला किया है ,फ़िल्म का नाम क्या होगा ये तय होना अभी बाक़ी है ।

ये बात सभी जानते हैं कि आमिर ख़ान को किसी भी फ़िल्म में कास्ट करने से इस की कामयाबी यक़ीनी हो जाती है। फ़िलहाल जल्द रीलीज़ होने वाली फिल्मों में शायक़ीन को फ़िल्म तलाश का बेचैनी से इंतेज़ार है। आमिर ख़ान की अहलिया किरण राव भी धोबी घाट के बाद दुबारा डायरेक्शन के मैदान में आने की ख़ाहां है और वो चाहती हैं कि इन की फिल्में भी मिस्टर परफ़ेक्ट कहलाने वाले उनके शौहर आमिर ख़ान अगर हीरो ना सही कम अज़ कम एक मेहमान रोल ज़रूर अदा करें ।

TOPPOPULARRECENT