Tuesday , September 26 2017
Home / International / पवित्र शहर मक्का पर हमले की बात वह सोच भी नहीं सकते: अंसारुल्लाह

पवित्र शहर मक्का पर हमले की बात वह सोच भी नहीं सकते: अंसारुल्लाह

मक्का: सऊदी अरब ने हौती विद्रोहियों द्वारा पवित्र शहर मक्का पर मिसाइल से हमला करने और सऊदी सैनिकों द्वारा रास्ते में ही मिसाइल को नष्ट कर देने की बात कही थी. लेकिन यमन के हौती विद्रोहियों ने मक्का पर मिसाइस दागने के सऊदी दावे को झूठा करार दिया, और अरब मुसलमानों की धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला बताया है. उनहोंने कहा कि मक्का जैसे पवित्र स्थल पर हमले की बात हौती सोच भी नहीं सकते.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ 24 के अनुसार, यमन के अंसारुललाह आंदोलन के प्रवक्ता अब्दुस्सलाम ने आरोप लगाया कि सऊदी अरब यमन के निर्दोष लोगों पर लगातार हमले कर रहा है. लेकिन अभी तक हौतियों की ओर से किसी भी नागरिक क्षेत्र पर हमला नहीं किया गया है. खास तौर पर मक्का जैसे पवित्र स्थल पर हमले की बात हौती सोच भी नहीं सकते. अब्दुस्सलाम ने कहा कि दुनिया के मुसलमानों के दिल में हौतियों के खिलाफ आक्रोश भरने के लिए सऊदी अरब ने षडयंत्र किया है.सऊदी अरब के इस दावे को उनहोंने सरासर झूठा करार दिया है.

आप को बता दें कि पवित्र शहर मक्का पर मिसाइल से हमले की खबर कई दिनों से आरही थी, और इसका आरोप हौती विद्रोहियों पर लगाया था, हौती विद्रोहियों के पर्वक्ता ने ने इस का खंडन कटे हुए कहा कि वह ऐसा करने को सोच भी नहीं सकता.

TOPPOPULARRECENT