Tuesday , September 26 2017
Home / Uttar Pradesh / पशु तस्करी के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार, मचा बवाल पुलिस फायरिंग में एक की मौत

पशु तस्करी के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार, मचा बवाल पुलिस फायरिंग में एक की मौत

लखनऊ : यूपी के बलिया में बवाल हो गया है. रात के अंधेरे में पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को पशु तस्कर बताकर पकड़ लिया. जिसके बाद स्थानीय विधायक उपेंद्र तिवारी ने समर्थकों के साथ थाने पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस की फायरिंग में बीजेपी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं.
घटना बलिया के नरही थाने की है. पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता चंद्रमा और प्रभुनाथ यादव को गाय तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से माहौल खराब हुआ है. रात के अंधेरे में यहां बवाल इसलिए मचा है क्योंकि कल गाय तस्करी के आरोप में पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया था.

इसकी जानकारी मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ता थाने पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस धरना प्रदर्शन में बीजेपी के स्थानीय विधायक भी पहुंच गये. बताया जा रहा है कि इसके बाद पुलिस वालों से बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई. और पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया.

महिलाओं से लेकर बुजुर्गों तक की पिटाई हुई. आरोप है कि इसके बाद पुलिस ने फायरिंग भी की. बताया जा रहा है कि नरही थाने की पुलिस ने चंद्रमा और प्रभुनाथ यादव नाम के बीजेपी कार्यकर्ताओं को गाय तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस को गाय खरीदे जाने की रशीद दिखाते रहे.

लेकिन, पुलिस इन्हें गिरफ्तार करके ले गई. वही पुलिस विधायक पर लोगों को उकसाने का आरोप लगा रही है. विधायक को पुलिस तलाश रही है. फिलहाल इलाके में तनाव है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है.

TOPPOPULARRECENT