Sunday , October 22 2017
Home / Assam / West Bengal / पश्चिम बंगाल के दुर्गा पूजा में माहौल को बिगाड़ने के लिए कुछ बाहरी तत्वों ने ट्रेन की टिकटें बुक करा ली है- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के दुर्गा पूजा में माहौल को बिगाड़ने के लिए कुछ बाहरी तत्वों ने ट्रेन की टिकटें बुक करा ली है- ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार दुर्गा पूजा के दौरान संभावित उपद्रवों को रोकने के लिए सभी संभव कदम उठाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि यह उनका संकल्प है कि समारोह शांतिपूर्वक समाप्त हो जाएं।

उन्होंने दावा किया कि उन्हें जानकारी मिली है कि कुछ बाहरी तत्वों ने समस्या उत्पन्न करने की मंशा से पश्चिम बंगाल की ट्रेन टिकटें बुक करवा ली है। उनका यह बयान दुर्गा मूर्ति के विसर्जन (जो मुहर्म के ताजिया जुलूस के समय ही हो रहा है) के दौरान गड़बडी होने की आशंका के बीच आया है।

ममता बनर्जी ने किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न करने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा, एक चिंगारी आग भड़काने के लिए पर्याप्त है। मुझे पता चला है कि कुछ बाहरी तत्वों ने समस्या उत्पन्न करने और उपद्रव फैलाने की मंशा से बंगाल का टिकट बुक करवा लिया है।

ममता ने कहा, मैं उन्हें कहना चाहूंगी कि बंगाल को बंगाल की तरह रहने दें। हम अपने त्योहार को अच्छी भावना से और अपने तरीके से शांतिपूर्वक मनाएंगे।

TOPPOPULARRECENT