Saturday , August 19 2017
Home / Assam / West Bengal / पश्चिम बंगाल के मंत्री को टक्कर देने की नाकाम कोशिश

पश्चिम बंगाल के मंत्री को टक्कर देने की नाकाम कोशिश

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योति प्रभु मलिक ने आज आरोप लगाया कि हिन्द.बनगलह देश की सीमा पर सक्रिय गाय स्मग् जिसके खिलाफ राज्य सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है, उन्हें निशाना बनाने की कोशिश में हैं और परना में साल्ट लेक इलाके में एक कार ने उन्हें टक्कर देने की कोशिश की है।

राज्य मंत्री ने बताया कि शुक्रवार की सुबह साल्ट लेक में जी पार्क के चारों ओर सैर कर रहा था कि अचानक एक टाटा सोमो गाड़ी बाराक गति के साथ मेरे पास आया और मुझसे टकराने की कोशिश में थी कि मैं फुटपाथ पर छलांग लगा दी। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद यह महसूस हो रहा है कि गाय स्मग्लर्स‌ सख्त कार्रवाई से बाज़ रखने के लिए मुझे भयभीत करना चाहते हैं। लेकिन इस तरह की कायरतापूर्ण कार्रवाई से गाय स्मगलर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई को रोका नहीं जाएगा और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के अनुसार हिन्द.बंगला देश सीमा पर सक्रिय इन स्मगलर्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से धमकी पत्र प्राप्त हुए हैं जिसे बधानगर पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया, जबकि दुर्घटना में मारे जाने की नाकाम कोशिश के बाद मंत्री की सेक्यूरिटी बढ़ा दी गया है| और सीसीटीवी के जरिए कथित हमला हमलावर की पहचान की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT