Sunday , August 20 2017
Home / Assam / West Bengal / पश्चिम बंगाल: डायन बता कर महिला को बेरहमी से पीटा, गम्भीर हालत में अस्पताल पहुंची

पश्चिम बंगाल: डायन बता कर महिला को बेरहमी से पीटा, गम्भीर हालत में अस्पताल पहुंची

आसनसोल। डायन के इल्ज़ाम में पिटाई से गंभीर रुप से धायल हुई 32 साल की “पूर्णिमा बाउरी” आसनसोल जिला अस्पताल में इलाजरत है. महिला को उसके ही गोतनी ,गोतनी के मयके के सदस्यों आदि ने डायन के आरोप में देा दिन पूर्व गंभीर रुप से धायल कर दिया.जिसके बाद उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चला .

हालत गंभीर होते देख उसे बुधवार को जिला अस्पताल लाया गया.बताया जाता है कि कुल्टी थाना अन्तर्गत गांगगुटिया निवासी “पूर्णिमा बाउरी” को उसकी गोतनी बांसती बाउरी अपने मायके के लोगों के साथ मिलकर डायन के आरोप करते हुए गंभीर रुप से पिटाई कर दी. पूर्णिमा बाउरी ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व गोतनी बांसती के साथ उसके झगडा हुआ.इसके बाद से बांसती बीमार रहने लगी. इलाज के साथ ही किसी ने झाड फूक की सलाह दी. इसके बाद पूर्णिमा बाउरी को बांसती एवं उसके मायके के लेागों ने साथ झाड फूक कराने जाने के लिए लालगंज आमडीह ले गया. वहां झाड फूक करने वाले बाबा ने पूर्णिमा को ही डायन बताया जिसके बाद आशा बाउरी, ओनोदा बाउरी ने वहीं पर उसके साथ मारपीट की.

उसे गंभीर रुप से धायल कर दिया.इसके बाद उसे वहीं के अस्पताल में भर्ती कराया गया.पूर्णिमा की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज हेतु जिला अस्पताल लाया गया.पूर्णिमा बाउरी की ओर से डायन के आरोप लगा मारपीट करने का मामला बराकर फाडी में दर्ज कराते हुए तीनों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

TOPPOPULARRECENT