Tuesday , August 22 2017
Home / Assam / West Bengal / पश्चिम बंगाल: बशीरहाट हिंसा नियंत्रण में, अर्द्धसैनिक बलों ने दंगा प्रभावित इलाकों में किया मार्च

पश्चिम बंगाल: बशीरहाट हिंसा नियंत्रण में, अर्द्धसैनिक बलों ने दंगा प्रभावित इलाकों में किया मार्च

PIC. Indian Express

कोलकाता। पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दंगा प्रभावित उत्तर 24 परगना जिले के तनावग्रस्त इलाकों में मार्च किया. जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, उस क्षेत्र में फिलहाल स्थिति नियतंत्रण में है और नये सिरे से कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है, लेकिन वहां तनाव अभी भी बरकरार है।

वहीं, राज्य सरकार भले ही बादुड़िया, स्वरूपनगर, देगंगा और बशीरहाट इलाकों में स्थिति के नियंत्रण में होने का दावा कर रही है, लेकिन अनाधिकारिक सूत्रों ने कहा कि बीती शाम कुछ इलाकों में छिटपुट हिंसा के मामले सामने आये हैं। स्थानीय लोगों ने घरों में ही रहना पसंद किया और दुकानें, बाजार और स्कूल बंद रहे।

वहां के लोगों में अभी भी डर का माहौल है। दंगों की वजह से यातायात व्यवस्था भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। इस बीच राजनीतिक दलों से परेशानी वाले इलाकों का दौरा नहीं करने की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अपील की अनदेखी करते हुए वामदलों, भाजपा और कांग्रेस ने इन इलाकों में जाने की कोशिश की।

TOPPOPULARRECENT