Monday , September 25 2017
Home / India / पश्चिम बंगाल: भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो के घर पर हमला

पश्चिम बंगाल: भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो के घर पर हमला

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि तृणमूल पार्टी के कार्यकर्ता उनके घर में जबर्दस्ती घुसने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा, ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडे मेरे कैलाश बोस स्ट्रीट के अपार्टमेंट में जबर्दस्ती घुसने का प्रयास कर रहे हैं। वहां मेरे मां-बाप रहते हैं। कितना शर्मनाक है ये।’ इस ट्वीट के साथ बाबुल सुप्रियो ने अपने गुस्से का इजहार किया। ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद पार्टी कार्यकर्ता उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल के हुगली में बीजेपी कार्यालय में आग लगा दी गई। बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस पर हमला किया। एक स्कैम में घिरे टीएमसी के दो नेताओं की गिरफ्तारी के बाद कथित तौर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक बीजेपी नेता के घर पर बम फेंका।

टीएमसी समर्थकों ने कोलकाता में भाजपा ऑफिस पर हमला किया था जिसमें कई बीजेपी वर्कर घायल हो गए थे। बाबुल सुप्रियो ने इस बारे में बताया है कि उनको तो सुरक्षा मिली हुई है लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को सुरक्षा नहीं मिली हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटा जा रहा है, पार्टी के झंडे जलाए जा रहे हैं। प्रदेश में पुलिस का विरोध किया जा रहा है। बूढ़ी महिला को बम से घायल किया गया।

बुधवार को दिल्ली में पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ सांसदों और विधायकों ने प्रधानमंत्री आवास, 7 लोक कल्याण मार्ग तक मार्च निकाला। पीएम आवास पहुंचने से पहले ही उनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया। तृणमूल कांग्रेस ने बाबुल सुप्रियो पर घूस लेने और भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

TOPPOPULARRECENT