Wednesday , July 26 2017
Home / Assam / West Bengal / पश्चिम बंगाल में हिंसा फैलाने के लिए बीजेपी शोसल मीडिया के जरिए झूठ फैला रही है – ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में हिंसा फैलाने के लिए बीजेपी शोसल मीडिया के जरिए झूठ फैला रही है – ममता बनर्जी

कलकत्ता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि राज्य में हिंसा को अंजाम देने के लिए अंर्तराष्ट्रीय सीमा के पार से केंद्र विदेशियों की तस्करी कर रहा है। बनर्जी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय सीमा की केंद्र सरकार देखभाल करती है लेकिन इसकी बजाय केंद्र द्वार खोल रहा है और विदेशियों को देश में प्रवेश करके साजिश रचने और हिंसा करने की अनुमति दे रहा है।

उन्होंने दावा किया कि केंद्र ने सीमा को खोल दिया और उन्हें राज्य में प्रवेश करने दिया और अब आप राज्य से रिपोर्ट सौंपने को कह रहे हैं। एेसा इसलिये क्योंकि सरकार में हम हैं और हमारे खिलाफ इस तरह की साजिश के बावजूद हम लोगों को शांत रखने में सक्षम हुए हैं।

बनर्जी ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों दोनों को जनता ने चुना है। इसलिये क्यों केंद्र सरकार राज्य सरकार के खिलाफ साजिश कर रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके राज्य को केंद्र से किसी भी मामले में कोई सहयोग नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि मुझे यह कहते हुए बहुत दुख है कि केंद्र की तरफ से असहयोग है। उन्होंने इस बात को दोहराया कि पश्चिम बंगाल ने कभी लोगों को बांटने का समर्थन नहीं किया है।

बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को बांटने की राजनीति की जा रही है और भाजपा इसके पीछे है। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ फैलाने के लिये सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों का इस्तेमाल कर रही है।

TOPPOPULARRECENT