Tuesday , October 17 2017
Home / Assam / West Bengal / पश्चिम बंगाल में हिंसा, भाजपा सांसदों का दौरा

पश्चिम बंगाल में हिंसा, भाजपा सांसदों का दौरा

नई दिल्ली: भाजपा के 3 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल के चूने गढ़ में हाल ही मे घटी हिंसक घटनाओं की समीक्षा के लिए कल दौरा करेंगे। जबकि पार्टी ने यह दावा किया है कि समर्थकों और एक संप्रदाय विशेष के सदस्यों को निशाना बनाया गया है। इस प्रतिनिधिमंडल में सत्यपाल सिंह सदस्य लोकसभा व पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त और स्थदाम्बीका पॉल सदस्य लोकसभा और पश्चिम बंगाल से राज्यसभा की सदस्य रूपा गांगुली शामिल हैं।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि उक्त प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल पहुंचने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी शामिल हो जाएंगे। पार्टी ने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विभाग अल्पसंख्यक ने जिले हावड़ा में भगवा पार्टी का समर्थन पर हिंदुओं को निशाना बनाया है।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने कल राज्य महानिदेशक पुलिस उक्त क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति पर जानकारी प्राप्त की हैं। राजभवन ने कल एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी कि जब राज्यपाल ने डीजीपी को निर्देश दिया है कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था की अवधारण को सुनिश्चित बनाया जाएगा।

अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। गौरतलब है कि क्षेत्र धोलह गढ़ में पिछले सप्ताह एक धार्मिक जुलूस के दौरान दो ग्रुपों में संघर्ष हो गया। और परस्पर विरोधी समूह एक दूसरे पर बम फेंकने लगे तो पुलिस ने आसू गैस शल‌ दाग कर हालात पर काबू पाया।

TOPPOPULARRECENT