Saturday , July 29 2017
Home / Entertainment / पहली बार कोई फिल्म र्लियामेंट में होगा लॉन्च

पहली बार कोई फिल्म र्लियामेंट में होगा लॉन्च

मुुंबई : ट्रेलर लॉन्च तो आपने खूब देखे होंगे लेकिन भारतीय सिनेमा के इतिहास में ये पहली बार होगा जब किसी हिंदी फिल्म का ट्रेलर पार्लियामेंट में लॉन्च होगा. खबर है कि आज ही लाल किले ट्रायल पर बनी फिल्म ‘रागदेश’ का ट्रेलर लॅान्च होने वाला है . ‘हासिल’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्में बना चुके तिग्मान्शू धूलिया के निर्देशन में बनीं ये फिल्म मशहूर 3 आईएनए अफसरों पर हुए लाल किले ट्रायल पर आधारित है. इस ट्रायल ने आजादी की लड़ाई को एक नया मोड़ दिया था.

इस फिल्म के निर्माता निर्देशक तिग्मान्शू अपने देसी अंदाज और लीक से हट कर फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं. तिग्मान्शू की फिल्मों की कामयाबी का पैमाना ये बताता है कि कहीं न कहीं उनकी फिल्में हमारे समाज और आम जिंदगी से प्रेरित होती हैं.

फिल्म ‘रागदेश’ में कुणाल कपूर, अमिक साध जैसे कलाकार मुख्य किरदार में होंगे. जाहिर है पार्लियामेंट में अपने फिल्म के ट्रेलर को दिखाए जाने से तिग्मान्शू खासे उत्साहित हैं.

तिग्मान्शू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया- ‘रेड फोर्ट ट्रायल हमारी आजादी का बहुत ही अहम और दिलचस्प हिस्सा हैं. फिल्म ‘रागदेश ‘के ट्रेलर को पार्लियामेंट में दिखाने से आजादी की लड़ाई लड़ने वाले वीरों को सम्मान मिलेगा. ये अपने आप में बड़ी बात है कि किसी फिल्म के ट्रेलर को इस तरह देश की पार्लियामेंट में रिलीज किया जाएगा.’ फिल्म ‘रागदेश’ का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है ,साथ ही ये फिल्म 28 जुलाई को देशभर में रिलीज होगी.

TOPPOPULARRECENT