Wednesday , August 16 2017
Home / Bihar News / पहले आरएसस ने की गांधी की हत्या, अब मोदी ने किया अपमान: लालू

पहले आरएसस ने की गांधी की हत्या, अब मोदी ने किया अपमान: लालू

पटना: राजद सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट के जरिये एक बार फिर से पीएम और बीजेपी पर निशाना साधा है.
लालू ने खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की डायरी और कैलेंडर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर को हटाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाने पर सख्त ऐतराज जताते हुए ट्वीट किया है कि आरएसएस गैंग ने पहले तो गांधी जी हत्या की और अब ये लोग पूरी तरह उनके विचारों की भी हत्या करने में जुट गए हैं.

प्रदेश 18 के अनुसार, लालू ने पीएम को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया-‘हे राम! आरएसएस गैंग ने पहले तो गांधी जी हत्या की और अब ये लोग पूरी तरह उनके विचारों की भी हत्या करने में जुट गए हैं.
लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी का नाम तो नहीं लिया मगर उनके बारे में इशारों में लिखा है-‘जिसके शासन में हजारों लोग मारे गए, जिसकी विचारधारा सत्य और अहिंसा के पुजारी बापू से ठीक पलट है, आज वह आदमी, गांधी जी का स्थान ले रहा है.

Lalu Prasad Yadav
✔@laluprasadrjd
Hw abt a man(not to forget thousands of ppl wr killed in his rule)replacing Pujari of “सत्य&अहिंसा”who acts totally opposite of Bapu’s ideas
10:30 PM – 13 Jan 2017

Lalu Prasad Yadav
✔@laluprasadrjd
Hey Ram! Total insult to Father of Nation by PM..RSS gang killed Gandhi Ji & now hell bent on usurping & killing his ideology & thoughts.
10:08 PM – 13 Jan 2017

TOPPOPULARRECENT