Sunday , August 20 2017
Home / India / पहले राहुल गांधी को पहनाया चप्पल फिर दी सफाई

पहले राहुल गांधी को पहनाया चप्पल फिर दी सफाई

पुडुच्चेरी: कांग्रेस के सीनीयर लीडर और साबिक वज़ीर वी नारायणसामी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी को चप्पल पहनाते नजर आ रहे है। वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है। हर कोई उनकी चापलूसी पर तंज़ कसने में लगा हुआ है। बीजेपी ने राहुल और नारायणसामी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गलत है।

नारायणसामी को इस तरह चापलूसी नहीं करनी चाहिए और राहुल को किसी उम्र दराज लीडर से चप्पल नहीं पहननी चाहिए। इस मामले में नारायणसामी ने सफाई देते हुए कहा कि काफी पानी भरा हुआ था और राहुल गांधी ने जूत्ते पहन रखे थे, ऐसे में चप्पल देकर क्या गलत किया। साथ ही नारायणसामी ने चप्पल पहनाने की बात को गलत करार देते हुए कहा कि उन्होंने राहुल को चप्पल हाथ में दी थी, पैरों में नहीं पहनाई थी।

उन्होंने किसी भी तरह की चापलूसी के रिवाज से इंकार किया है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि राहुल हमारी पार्टी के लीडर है और मैंने अदब के नाते राहुल को अपनी चप्पल दी थी।

मंगल के रोज़ राहुल गांधी बाढ से मुतास्सिर पुडुच्चेरी के दौरे पर गए थे। राहुल जिस बाढ से मुतास्सिर इलाके के दौरे पर पहुंचे थे, वहां पानी भरा हुआ था।

और उसमें चलने के लिए जब राहुल ने अपने जूते उतारे तो 68 साला साबिक रियासती वज़ीर नारायणसामी ने चप्पल अपने हाथ में लेकर उनके सामने रख दी। वीडियो में दिख रहा है कि राहुल के सामने लीडर ने झुककर चप्पल रखी और राहुल भी बिना हिचकिचाहट चप्पल पहन रहे है।

TOPPOPULARRECENT