Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / पांच बच्चों व चार ख्वातीन को काट डाला

पांच बच्चों व चार ख्वातीन को काट डाला

अंबिकापुर, 05 अप्रैल: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में जुमेरात को ज़हनी तौर बीमार एक नौजवान ने कुल्हाड़ी लेकर पांच बच्चों और चार ख्वातीन को काट डाला। करीब घंटे भर चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाँव वालो की मदद से उसे किसी

अंबिकापुर, 05 अप्रैल: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में जुमेरात को ज़हनी तौर बीमार एक नौजवान ने कुल्हाड़ी लेकर पांच बच्चों और चार ख्वातीन को काट डाला। करीब घंटे भर चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाँव वालो की मदद से उसे किसी तरह काबू में किया। दिल दहला देने वाली इस वारदात से गांव में मातम छा गया है।

इत्तेला के मुताबिक, हिंडाल्को माइंस में काम करने वाले सामरी गांव के रहने वाले पांडूराम नगेशिया दोपहर करीब 12.45 बजे घर से कुल्हाड़ी लेकर निकला। उसके घर से सटे हैंडपंप पर बच्चे नहा रहे थे। वहां 60 साला एक खातून ललकी बाई छह माह की पोती को गोद में और एक दूसरी चार साल की पोती को लेकर पानी भरने पहुंची थी।

इस दौरान पांडूराम ने खातून पर कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला। गोदी में छुप जाने से नन्ही जान तो बच गई पर सिरफिरे ने चार साल की पोती और वहां मौजूद तीन साल की एक दूसरी बच्ची का गला काट दिया। इसके बाद पांडूराम रास्ते में खेल रहीं दो सगी बहनों संजीता (7)और रंजीता (3) का भी गला काटकर क़त्ल कर दिया।

इतने से भी उसका मन नहीं भरा। वह भागकर एक घर में पहुंचा, जहां उसने मायके से आई सीतामणी (25) और उसकी दो साल की बेटी प्रियंका को मार डाला। फिर बगल वाले घर में घुसकर पांडूराम ने खातून कलंगी बाई (60) और मचकी (65) को मौत के घाट उतार दिया।

नौ लोगों का कत्ल करने के बाद वह अपने घर में जाकर छिप गया।

TOPPOPULARRECENT