Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / पांच लाख के लिए वालिद का कत्ल

पांच लाख के लिए वालिद का कत्ल

सीतारामडेरा : इलाक़े के कल्याणनगर बी. फ्लैट रोड नंबर-5 में विकास साव ने पांच लाख रुपये के लिए अपने वालिद अर्जुन साव का कत्ल कर दी। कत्ल चाकू से गला रेतकर की गई। वाकिया सनीचर सुबह 5 बजे की है। वाकिया में मुल्ज़िम विकास साव, रामानंद साव और कालो देवी को बनाया गया है।

वाकिया के बाद एक मुल्ज़िम विकास साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उसके वालिद के दूसरे बेटे शंभू साव के बयान पर सीतारामडेरा थाने में मामला दर्ज हुआ है। जिसमें इल्ज़ाम लगाया गया है कि विकास गुजिशता कुछ दिनों से अपने वालिद से पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था। पैसा नहीं देने पर वह बार-बार उन्हें जान से मारने की धमकी देता था। अर्जुन साव सिदगोड़ा में अपनी एक दुकान चलाते थे, जबकि विकास मोबाइल रिचार्ज का दुकान चलाता था।

वाकिया को अंजाम देने के पहले मुल्ज़िम ने दादी का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। सुबह जब 5 बजे वह जागी, तब दरवाजा नहीं खुला। चिल्लाने पर मुन्नू साव ने दरवाजा खोला। इसके बाद दादी अर्जुन साव के कमरे में जाकर उसे जगाने लगी। अर्जुन औंधे मुंह बिस्तर पर पडे़ हुए थे। पलटने पर देखा कि उनका गला रेता हुआ है। एक सप्ताह पहले विकास ने अपने वालिद के साथ मारपीट करके उनका एक हाथ तोड़ दिया था। इस वजह से वे दुकान नहीं जा पा रहे थे।

तेज असलाह से गला काटकर कत्ल की गई है। कत्ल का इल्ज़ाम बेटा पर ही लगाया गया है। पुलिस ने मामले में मेन मुजरिम विकास साव को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की मुल्जिमान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।
-दयानंद कुमार, थानेदार, सीतारामडेरा

 

TOPPOPULARRECENT