Tuesday , October 24 2017
Home / India / पाकिस्तानी अरकान-ए-पार्लीमेंट ने हिंदूस्तानी पार्लीमेंट कार्रवाई देखी

पाकिस्तानी अरकान-ए-पार्लीमेंट ने हिंदूस्तानी पार्लीमेंट कार्रवाई देखी

नई दिल्ली, 07 दिसंबर:(पी टी आई)पाकिस्तानी अरकान-ए-पार्लीमेंट का एक वफ़द जो हिंदूस्तान के दौरा पर है आज ऐवान पार्लीमेंट पहूँचा ताकि दोनों ऐवानों की कार्रवाई का मुशाहिदा कर सके । लोक सभा स्पीकर मीरा कुमार और राज्य सभा सदर नशीन हामिद अं

नई दिल्ली, 07 दिसंबर:(पी टी आई)पाकिस्तानी अरकान-ए-पार्लीमेंट का एक वफ़द जो हिंदूस्तान के दौरा पर है आज ऐवान पार्लीमेंट पहूँचा ताकि दोनों ऐवानों की कार्रवाई का मुशाहिदा कर सके । लोक सभा स्पीकर मीरा कुमार और राज्य सभा सदर नशीन हामिद अंसारी से वफ़द के अरकान ने कार्रवाई के इख्तेताम पर मुलाक़ात की ।

वफ़द की क़ियादत पाकिस्तानी सीनेट के सदर नशीन सैयद नय्यर हुसैन बुख़ारी कर रहे थे उन्होंने मीरा कुमार से मुलाक़ात की । स्पीकर लोक सभा ने कहा कि अमन और इस्तेहकाम दोनों ममालिक की कलीदी ज़रूरत है । ताकि अपने अपने अवाम की बहैसीयत मजमूई फ़लाह-ओ-बहबूद पर तवज्जा दे सके ।

उन्होंने कहा कि हिंदूस्तान और पाकिस्तान के ताल्लुक़ात तारीख़ी और तमद्दुनी हैं । दोनों ममालिक के अवाम एक दूसरे से मिलजुलकर रहने की शदीद ख़ाहिश रखते हैं ताकि दोनों ममालिक अमन और ख़ुशहाली के रास्ते पर पेशरफ्त कर सकें । उन्होंने याद दिलाया कि वो गुज़श्ता साल फ़रवरी में पाकिस्तान का दौरा कर चुकी हैं जो इनका अव्वलीन दौरा था ।

TOPPOPULARRECENT