Friday , June 23 2017
Home / India / पाकिस्तानी आईएसआई 15 दिनों में जम्मू, गुरदासपुर और पठानकोट के निकट कठुआ में बड़े आतंकवादी हमले की योजना बना रही है : रिपोर्ट

पाकिस्तानी आईएसआई 15 दिनों में जम्मू, गुरदासपुर और पठानकोट के निकट कठुआ में बड़े आतंकवादी हमले की योजना बना रही है : रिपोर्ट

पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी आईएसआई, जम्मू कश्मीर और पंजाब में एक आतंकवादी हमले की योजना बना रही है। खुफिया ब्यूरो (आईबी) ने राज्य सरकारों को बताया है की चार आतंकवादी पहले ही पंजाब सीमा से भारत में घुसपैठ कर चुके हैं। आईबी ने सुचना मे यह चेतावनी दी है की, आईएसआई अगले 15 दिनों में जम्मू और गुरदासपुर के पास कठुआ और पंजाब के पठानकोट में योजनाबद्ध तरीके से हमले कर सकती है।

“आईएसआई कठुआ, गुरदासपुर और पठानकोट में एक आतंकवादी हमले की योजना बना रही है। इस संबंध में, कुछ दिन पहले ही चार आतंकवादी पंजाब के बामटल सेक्टर से पंजाब में घुसपैठ कर चुके हैं”, आईबी की सुचना मे कहा गया जिसे उन्होंने इस हफ्ते की शुरुवात में जम्मू और कश्मीर और पंजाब की सरकारों के साथ साझा किया था।

आईबी ने कहा कि “आतंकवादी अब पाकिस्तान से हथियारों और गोला-बारूद का इंतजार कर रहे हैं और ड्रग के विक्रेता का एक कूरियर के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। आईबी ने सरकारों से उचित रूप में निवारक और सावधानीपूर्वक उपाय लेने के लिए कहा है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT