Friday , August 18 2017
Home / Entertainment / पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में आए महेश भट्ट, कहा, देश लोगों के मूड के हिसाब से चलेगा या नीति के हिसाब से?

पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में आए महेश भट्ट, कहा, देश लोगों के मूड के हिसाब से चलेगा या नीति के हिसाब से?

चंडीगढ़: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार और निर्देशक महेश भट्ट ने पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने पर संघर्ष के दौरान कहा कि आतंकवाद हमारे जीवन में कई तरह से प्रभावित होते हैं और पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में हो रही विरोध भी इसी का ही एक घातक प्रभाव है। भट्ट ने कहा कि भारत सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि भारत में आकर पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर रोक नहीं लगाई जा सकती। उन्होंने कहा कि भारत में जो विरोध हो रहा है वह आतंकी हमलों के बाद लोगों का गुस्सा है, लेकिन इस गुस्से की वजह से दोनों देशों के लोगों को आपसी संबंध खत्म नहीं करने चाहिए।इ स देश के लोगों को यह तय करना होगा कि यह देश लोगों के मूड के हिसाब से चलेगा या नीति के हिसाब से?

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भट्ट ने कहा कि उनकी निजी राय है कि आतंकवाद पर लगाम लगनी चाहिए, लेकिन दोनों देशों के लोग संपर्क में रहने चाहिए। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के लोगों को अपनी सरकारों पर हर मुद्दे को बातचीत से हल करने के लिए दबाव बनाना चाहिए। भट्ट ने कहा कि जनता को युद्ध करने के लिए नहीं, बल्कि युद्ध को रोकने की कोशिशें करनी चाहिए।
महेश भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के काम करने की वजह से चार राज्यों के सिनेमा मालिकों के फिल्म प्रदर्शित नहीं करने के फैसले पर कहा कि करण जौहर हमारे देश का ही नागरिक है और इस फिल्म को रोकने से हमारे देश के लोगों का ही नुकसान होगा। यह फिल्म उस समय शुरू किया गया था जब दोनों देशों के बीच सब कुछ ठीक था और हमारे प्रधानमंत्री खुद चलकर नवाज शरीफ से मिलने पाकिस्तान गए थे और अब जब रिश्ते बिगड़ गए हैं, तो करण जौहर की इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है । इस देश के लोगों को यह तय करना होगा कि यह देश लोगों के मूड के हिसाब से चलेगा या नीति के हिसाब से? ।

TOPPOPULARRECENT