Saturday , August 19 2017
Home / India / पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाने की बजाय राज ठाकरे अपने गुंडों को एलओसी पर लड़ने भेजे: शहज़ाद पूनावाला

पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाने की बजाय राज ठाकरे अपने गुंडों को एलओसी पर लड़ने भेजे: शहज़ाद पूनावाला

महाराष्ट्र: सोशल मीडिया पर एमएनएस का फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने का फरमान जारी करना चर्चा का विषय बना हुआ है। उरी हमले के बाद जहाँ कुछ लोग एमएनएस का समर्थन कर रहे हैं वहीँ इसका विरोध करने वाले भी कम नहीं हैं। सोशल पर पर चल रही इस चर्चा में से कुछ ट्वीट ऐसे है।

महाराष्ट्र से कांग्रेस के प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला के कहना है कि ने लिखा, “एमएनएस और राज ठाकरे पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाने की बजाय अपने गुंडे एलओसी/बॉर्डर पर भेजें जो वहां जाकर आंतकवादियों से लड़ें।

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का तो ये आलम है कि वह अपने कैरियर को ढंग से न चला पाने का गुस्सा भी पाकिस्तान पर ही निकालते है। पाकिस्तानी कलाकारों से अक्सर उनकी अनबन चलती ही रहती है। इस मौके पर वह कैसे पीछे रह सकते थे। एमएनएस के समर्थन में आए अभिजीत कहते हैं कि एमएनएस को उन लोगों से निपटना चाहिए जो पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों में ले रहे हैं।

पाकिस्तान के नामी पत्रकार हामिद मीर ने ट्विटर के जरिए कहा है कि भारत में पाकिस्तान के कलाकारों को देश छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय दिया है। वहीं कई बलोच यूजर एमएनएस का समर्थन कर रहे हैं। फातिमा बलोच ने लिखा है कि बॉलीवुड पाकिस्तान कलाकारों को लेना बंद करे क्योंकि भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।

स्वाति चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, “ यह सब बकवास बातें है कि पाकिस्तानी कलाकारों को निशाना बना रहे हैं जोकि इनके लिए आसान हैं लेकिन पाकिस्तानी सुरक्षा प्रतिष्ठान को निशाना बनाना मुश्किल।

ट्विटर यूजर शाई बाबा ने लिखा है, “जो पाकिस्तानी कलाकार बातचीत और सौहार्द्र की बात कर रहे हैं  वह ऐसी बातें अपने देश पाकिस्तान जाकर उन्हें समझाए।

TOPPOPULARRECENT