Thursday , October 19 2017
Home / Entertainment / पाकिस्तानी कलाकारों को भारत पर हुए हमलों की निंदा करनी चाहिए: अनुपम खेर

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत पर हुए हमलों की निंदा करनी चाहिए: अनुपम खेर

मुंबई: फिल्म अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों के लिए यह काफी महत्वपूर्ण है कि वह भारतीय सैनिकों पर हुए हमले की निंदा करें। अनुपम ने कहा कि पड़ोसी देश के कलाकारों को यह कहना चाहिए कि हम भारतीय सैनिकों पर हमले की निंदा करते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अनुपम खेर ने चैनल “ज़िंदगी” के लिए आयोजित एक समारोह में इस बारे में पूछने पर कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के लिए यह कहना काफी होगा कि हम भारतीय सैनिकों पर हमले की निंदा करते हैं। हमने हमेशा उनके प्रति दोस्ती और अच्छाई दिखाई है।
अनुपम ने कहा कि पाकिस्तान के कई लोग काफी अच्छे और बेहतरीन मेज़बान हैं, लेकिन जब बात हमारे देश और हमारे जवान की आती है, तो मैं अपने देश के प्रति असहिष्णु हूँ।
अनुपम का कहना है कि कला और संस्कृति की कोई सीमा नहीं होती। लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है कि पड़ोसी देश के कलाकार उन आतंकवादियों की निंदा करें, जिन्होंने भारतीय सैनिकों को मार डाला। हम यह नहीं कह रहे हैं कि वे अपने देश की निंदा करें।
अभिनेता ने कहा कि लोगों को यह दिखाना काफी जरूरी है कि कलाकार इस देश में काम करने का मौका पाकर काफी खुश हैं और आभारी हैं और वह भारतीय जवानों पर आतंकी हमले की निंदा करते हैं। गौरतलब है कि अनुपम ने पेशावर के स्कूल में आतंकी हमले की निंदा करते हुए आतंकवादियों को एक खुला पत्र भी लिखा था।
आपको बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने हाल ही में कहा कि जम्मू-कश्मीर के उड़ी जिले में 18 सितंबर को आतंकवादी हमले के बाद देश भर में पाकिस्तान विरोधी लहर चल पड़ी है। उल्लेखनीय है कि इस हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे। मनसे ने 23 सितंबर को पाकिस्तानी कलाकारों को हिंदुस्तान छोड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

TOPPOPULARRECENT