Sunday , September 24 2017
Home / Delhi / Mumbai / पाकिस्तानी कलाकार देश की जासूसी कर सकते हैं, उन पर भरोसा करना ठीक नहीं: राम रहीम

पाकिस्तानी कलाकार देश की जासूसी कर सकते हैं, उन पर भरोसा करना ठीक नहीं: राम रहीम

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के गुरु राम रहीम ने कहा कि भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकार पाकिस्तान के जासूस भी हो सकते हैं, इसलिए उनके यहां आने पर पाबंदी लगाई जानी चाहिए। आगामी शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एमएस जी दी वैरियरज़ लाइन हार्ट, की विज्ञापन के लिए यहां

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पहुंचने पर गुरु राम रहीम ने कहा कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी देश है लेकिन उसने भारत को हमेशा धोखा दिया है और यह भी हो सकता है कि पाकिस्तानी कलाकार यहाँ हमारे देश की जासूसी कर रहे हों। पाकिस्तानी कलाकारों पर भरोसा करना ठीक नहीं है।
उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को शरण देने वाले देश के कलाकारों पर हम कैसे भरोसा कर सकते हैं, मुझे लगता है कि पाकिस्तानी कलाकारों को अपने ही देश में फिल्में करनी चाहिए। अगर पाकिस्तानी कलाकारों को अभिनय ही करना है तो वह यहां करे या पाकिस्तान में उन्हें फर्क पड़ता है। धार्मिक गुरु से अभिनेता बनने वाले डॉ। राम रहीम ने कहा कि उड़ी में जिस तरह पाकिस्तान के आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला किया इसके बाद भी अगर कोई पाकिस्तान के कलाकारों का समर्थन करता है, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
एम एस जी सिरीज़ की तीसरी फिल्म ‘एमएस जी दी वैरियर लाइन हार्ट’ के बारे में डॉ। राम रहीम ने कहा कि यह फिल्म 300 साल पुराने राजपूत की कहानी पर आधारित है, जो महिलाओं और धरती मां की इज्जत बचाने के लिए एलियंस से लड़ता है। इस फिल्म में वह एक साथ तीन भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन उनकी बेटी हेनी प्रीत इंसा ने की है।

TOPPOPULARRECENT