Tuesday , October 17 2017
Home / Sports / पाकिस्तानी खिलाड़ी को शैतान की डर से चढ़ा बुखार

पाकिस्तानी खिलाड़ी को शैतान की डर से चढ़ा बुखार

पाकिस्तान के उभरते ऑलराउंडर हैरिस सोहैल इन दिनों अजीबोगरीब परेशानियों से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपने कमरे में परालौकिक (सुपरनैचुरल) के मौजूद होने की बात कहते हुए अपना होटल रूम बदलने की मांग की है। पाकिस्तान टीम इस वक्त दो वनडे और

पाकिस्तान के उभरते ऑलराउंडर हैरिस सोहैल इन दिनों अजीबोगरीब परेशानियों से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपने कमरे में परालौकिक (सुपरनैचुरल) के मौजूद होने की बात कहते हुए अपना होटल रूम बदलने की मांग की है। पाकिस्तान टीम इस वक्त दो वनडे और वार्म अप मैच खेलने के लिए न्यूजीलैण्ड में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबैक सोहैल रात को डर गए और अचानक से नींद से जाग गए। उन्होंने कहाकि उनके कमरे में कोई है। उनके कहने पर जब टीम के आफीसरों ने कमरा बदला तब तक यह नज्वान तेज बुखार की चपेट में आ चुका था। क्रिकेटर्स इस तरह की सरगर्मियों की शिकायत पहले भी कर चुके हैं लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी की ओर से ऐसी शिकायत पहली बार आई है।

गौरतलब है कि गुजश्ता साल जुलाई-अगस्त के दौरान हिंदुस्तान के इंग्लैण्ड दौरे के वक्त कुछ इंग्लिश खिलाडियों ने भी शिकायत की थी कि उनके कमरे में सुपरनेचुरल ताकतें हैं। इसके बाद उनका कमरा बदला गया था और कई खिलाड़ी एक साथ सोए थे।

TOPPOPULARRECENT