Wednesday , October 18 2017
Home / Sports / पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मुत्तहिद होने मियांदाद का मश्वरा

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मुत्तहिद होने मियांदाद का मश्वरा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर जनरल और टीम के साबिक़ कप्तान जावेद मियांदाद ने आलमी क्रिकेट पर हिंदुस्तान की इत्तेहाद‌ क़ायम ना करने की कोशिशों पर तशवीश ज़ाहिर करते हुए मुल्क के तमाम खिलाड़ी से मुत्तहिद होकर पी सी बी के शाना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर जनरल और टीम के साबिक़ कप्तान जावेद मियांदाद ने आलमी क्रिकेट पर हिंदुस्तान की इत्तेहाद‌ क़ायम ना करने की कोशिशों पर तशवीश ज़ाहिर करते हुए मुल्क के तमाम खिलाड़ी से मुत्तहिद होकर पी सी बी के शाना बशाना खड़े होने की अपील की है।

क्रिकेटर्स अपने आपस के इख़तिलाफ़ात भुलाकर इस सूरत-ए-हाल से निमटने के लिए पी सी बी का साथ दें। बी सी सी आई का वाहिद मक़सद पैसा कमाना है और इसके इक़दामात से क्रिकेट तबाह होरही है। खेल में पैसा हमेशा क्रिकेट से ही आता है, इस लिए हमेशा खेल ही मुक़द्दम रहा है मुल्क नहीं लेकिन अब बोर्डस को ऊपर लाया जा रहा है।

पी सी बी के साबिक़ चीफ़ ऐग्जेक्यूटिव आरिफ़ अली अब्बासी ने इसी किस्म के ख़्यालात का इज़हार करते हुए कहा है कि बोर्ड को फ़ौरी तौर पर गवर्निंग बॉडी का इजलास तलब करके इससे सलाह‌ करनी चाहिए। बी सी सी आई के मौजूदा सदर श्रीनिवासन के दौर में इंडियन प्रीमियर लीग में बदउनवानी हुई,उनके दामाद गुरु नाथ मेवपन और उनकी टीम चन्नई सुपर किंग्स पर मैच फिक्सिंग के इल्ज़ामात लगे।

उन्होंने कहा कि क्रिकेट में स्पांसर शिप खिलाड़ियों की वजह से आती है। अगर पाकिस्तान या कोई और टीम वर्ल्डकप जैसे किसी बड़े टूर्नामेंट से बाहर होगई तो खेल से स्पांसर भाग जाऐंगे।

TOPPOPULARRECENT