Tuesday , October 24 2017
Home / India / पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ने बताया नरेंद्र मोदी को ओम पूरी का कातिल

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ने बताया नरेंद्र मोदी को ओम पूरी का कातिल

पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल द्वारा ओम पूरी की हत्या का आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाया गया है। न्यूज़ चैनल में बताया गया की नरेंद्र मोदी और राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहकार अजित देवोल द्वारा ओम् पूरी की बर्बरता से हत्या की योजना बनाई गयी थीं

न्यूज़ चैनल बोल के अनुसार नरेंद्र मोदी द्वारा ओम् पूरी की हत्या इसलिए की गयी क्यूंकि ओम पूरी ने उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में ब्यान दिया था। आगे न्यूज़ चैनल के अनुसार देवोल द्वारा अभिनेता को उनके घर में पीटा गया, उनके कपड़े उतार दिए गए, गाली गलोच की गयी और कहा गया की उरी हमले में शहीद होने वाले जवानो के घर पर जाकर उनसे माफ़ी मांगिये। ओम पूरी द्वारा ऐसा ना करने पर उनकी हत्या कर दी गयी।

न्यूज़ चैनल के समाचार उद्दोषक द्वारा करारी आवाज़ में ओम पूरी के तथाकथित पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट का भी खुलासा किया गया। जिसके अनुसार अभिनेता को शराब पिलाने की कोशिश की गयी जब वो बेहोश हो गए तो उनको तकिये से मार दिया गया। न्यूज़ रिपोर्ट में यह भी बताया गया की मोदी और डोवाल का अगला निशाना फवाद और सलमान खान पर है इसलिए भारतीय सेना द्वारा अगली सर्जिकल स्ट्राइक फवाद खान के घर पर की जायेगी।

TOPPOPULARRECENT