Monday , June 26 2017
Home / Social Media / पाकिस्तानी युवक ने मोहम्मद कैफ से पूछा, क्या मुसलमान की तारीफ़ करते हुए डर लगता है

पाकिस्तानी युवक ने मोहम्मद कैफ से पूछा, क्या मुसलमान की तारीफ़ करते हुए डर लगता है

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान में फील्डिंग का लोहा मनवाने वाले मोहम्मद कैफ पिछले कुछ समय से ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं. वो ट्वविटर पर खुलकर बात करते हैं और सवालों के जवाब भी देते हैं. उन्होंने पाकिस्तान के एक लड़का को उनके सवाल का ऐसा जवाब दिया है जिससे उन्हें कैफ से माफी मांगनी पड़ी. दरअसल इस समय ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इसी मैच को लेकर कैफ ने ट्वीट किया, जिस पर एक पाकिस्तानी बंदा पूछ बैठा कि क्या आपको पकिस्तानी खिलाडियों की तारीफ करते हुए डर लगता है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के अनुसार, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान दो खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. पाकिस्तान की ओर से अजहर अली ने दोहरा शतक बनाया तो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर ने सेंचुरी जड़ी.
जिसपर मोहम्मद कैफ ने डेविड वार्नर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. इसपर पाकिस्तान के अरसलान नामक एक शख्स ने मोहम्मद कैफ को लिखा ‘क्या आपने सिर्फ नस्लवाद की वजह से अजहर के 200 रन का प्रशंसा नहीं की?

जिसपर कैफ ने अरसलान को सटीक जवाब देते हुए ट्विट किया कि ‘जिनके खुद के दिमाग नस्लवादी हैं, वो हर जगह नस्लवाद ही ढूंढ़ते हैं. हर चीज में नस्लवाद ढूंढना भी नस्लवादी सोच है. साथ ही कैफ ने अपना वह पुराना ट्वीट भी जोड़ा जिसमे उन्होंने अजहर अली के दोहरे शतक पर उनकी जमकर तारीफ की थी. बता देकि कैफ ने अजहर के दोहरा शतक जड़ते ही उनकी तारीफ में ट्वीट किया कि अजहर बहुत ही शानदार पारी खेली है. उन्हें परखने देरी हुई. कैफ का ये ट्वीट पढ़ने के बाद अरसलान ने ट्वीट किया कि गलती मेरी थी मैंने अजहर की तारीफ वाला ट्वीट नहीं पढ़ा.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT