Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / पाकिस्तान का पलटवार, दुनिया को हमारे खिलाफ गुमराह कर रहे हैं मोदी: सरताज अज़ीज़

पाकिस्तान का पलटवार, दुनिया को हमारे खिलाफ गुमराह कर रहे हैं मोदी: सरताज अज़ीज़

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने ब्रिक्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों को खारिज कर दिया। पाक प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि ब्रिक्स और बिम्सटेक के सदस्यों को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में पाकिस्तान व्यवस्थित है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार एक बार फिर कश्मीर का राग अलापते हुए अजीज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भारत सरकार द्वारा की जा रही अत्याचार को छिपाने की कोशिश की जा रही है। अजीज ने कहा कि पाकिस्तान ब्रिक्स और बिम्सटेक सदस्यों के आतंकवाद को समाप्त करने की घोषणा का समर्थन करता है।
उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। अज़ीज़ बोले, संयुक्त राष्ट्र लगातार इस बात पर जोर देता रहा है कि कश्मीर में आजादी के लिए आंदोलन कर रहे लोगों को आतंकवादियों की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता।
गौरतलब है कि रविवार को आतंकवाद के खिलाफ दुनिया को एकजुट करने में लगे पीएम मोदी ने ब्रिक्स सम्मेलन में भी कड़ा रुख अपनाया। पीएम मोदी ने ब्रिक्स के सदस्य देशों ब्राजील, रूस, चीन और दक्षिण अफ्रीका के नेताओं के साथ हुई बैठक में आतंकवाद का मुद्दा जोर शोर से उठाया। पाकिस्तान का नाम लिए बिना उस पर जमकर निशाना साधा।
पीएम मोदी ने सभी सदस्य देशों से कहा कि आतंकवाद अब एक वैश्विक समस्या बन चुकी है। ब्रिक्स सहित दुनिया के सभी देश आतंकवाद की समस्या से जूझ रहे हैं। मध्य पूर्व एशिया या यूरोप, पश्चिम एशिया या दक्षिण एशिया, दुनिया का कोई भी क्षेत्र आतंकवाद से अछूता नहीं है। ऐसे हालात में हमारे सामने अपने नागरिकों को आतंकवाद से बचाने की चुनौती है।

TOPPOPULARRECENT