Sunday , October 22 2017
Home / India / पाकिस्तान की तरफ से जंग बंदी की दुबारा ख़िलाफ़वरज़ी

पाकिस्तान की तरफ से जंग बंदी की दुबारा ख़िलाफ़वरज़ी

तीन दिन में पाकिस्तान की पांचवे ख़िलाफ़वरज़ी ,हिन्दुस्तानी हरअव्वल चौकीयों पर हल्के असलाह ,मार्टर और राकेटों से हमले

तीन दिन में पाकिस्तान की पांचवे ख़िलाफ़वरज़ी ,हिन्दुस्तानी हरअव्वल चौकीयों पर हल्के असलाह ,मार्टर और राकेटों से हमले
सरहद पर कशीदगी में इज़ाफ़ा करते हुए पाकिस्तानी फ़ौजीयों ने आज पिछ्ले तीन दिन में पांचवी बार हरअव्वल हिन्दुस्तानी चौकीयों पर ज़िला पूंछ में शॅल बारी की ।

राकेटों से हमला किया और हल्के असलाह से फायरिंग की । सरहद के तहफ़्फ़ुज़ पर तायनात हिन्दुस्तानी फ़ौजीयों ने मोर्चे सँभाल लिए और जवाबी कार्रवाई की जिस के नतीजे में फायरिंग का ज़बरदस्त तबादला पेश आया । पाकिस्तानी फ़ौजीयों ने छोटे असलाह से ज़बरदस्त फायरिंग की ।

मार्टर के शॅल बरसाए और हिन्दुस्तान की हरअव्वल चौकीयों पर जो ख़त क़बज़ा पर पूंछ और दुर्गा बटालियन के इलाक़ों में क़ायम हैं और ख़त क़बज़ा के पास हैं 01:50 बजे शब ज़बरदस्त फायरिंग की ।महिकमा दिफ़ा के तर्जुमान ऐस एन अचार्य ने कहा कि ये पाकिस्तान की जानिब से जंग बंदी की एक और ख़िलाफ़वरज़ी थी ।

फायरिंग का सिलसिला सुबह पाँच बजे तक जारी रहा । पाकिस्तानी फ़ौज ने डगवार ,मानकोट और दुर्गा बटालियन के इलाक़ों में पूंछ सेक्टर में ख़त क़बज़ा के पास 11 हिन्दुस्तानी चौकीयों पर फायरिंग की ।ये गुज़िशता तीन दिनों में पाकिस्तानी फ़ौज की जानिब से पांचवे ख़िलाफ़वरज़ी थी ।

पाकिस्तानी फ़ौजीयों ने दुर्गा बटालियन के इलाक़ा में हल्के असलाह से फायरिंग की और पूंछ सेक्टर में ख़त क़बज़ा के पास मार्टरस से कल रात 09:50 बजे शब हमले किए । फायरिंग तीन घंटे जारी रही । हिन्दुस्तानी फ़ौजीयों ने फायरिंग का जवाब दिया । पाकिस्तानी फ़ौजीयों ने हिन्दुस्तानी चौकीयों पर बाला कोट ।

ननधार की हरअव्वल पुतली में ज़िला पूंछ के मुक़ाम पर कल तक़रीबन 11.30 बजे फायरिंग की थी । फ़ौजी ओहदेदारों के बमूजब हिन्दुस्तानी फ़ौजीयों ने जवाबी फायरिंग की और फायरिंग का ये तबादला 4 घंटे जारी रहा । फायरिंग से किसी जानी या माली नुक़्सान की इत्तेला नहीं मिली ।पाकिस्तानी फायरिंग से हिंद-पाक सरहद पर कल 8:30 बजे दिन बी ऐस एफ़ का एक सिपाही ज़ख़मी हुआ था ।

TOPPOPULARRECENT