Saturday , August 19 2017
Home / India / पाकिस्तान की तरह भारत को बांटने का काम कर रहे मोदी, बीजेपी- राहुल गांधी

पाकिस्तान की तरह भारत को बांटने का काम कर रहे मोदी, बीजेपी- राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि राजनाथ सिंह जी पाकिस्तान भारत को धार्मिक आधार पर बांटने की कोशिश कर रहा है। क्या आपको यह लगा कि आप और आपके बॉस (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) भी ठीक वैसा ही कर रहे हैं।

राजनाथ सिंह के किस बयान में राहुल ने ट्वीट किया था
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में शहीदी दिवस पर एक जनसभा को संबोधित किया था जिसमें पाकिस्तान को कोसते हुए उनहोंने कहा था कि धार्मिक आधार पर बांटने का साजिश रच रहा है लेकिन वह सफल नहीं होगा।

हमें 1947 में धार्मिक आधार पर बांटा गया था। हम उसे भूल नहीं पाए हैं। सभी भारतीय भाई हैं, चाहे वे हिंदू मां की कोख से पैदा हुए हों या मुस्लिम मां की कोख से। उन्होंने पाकिस्तान पर भारत के खिलाफ छद्म युद्ध छेड़ने का आरोप लगाया था।

राहुल टीआरपी के लिए ऐसा करते हैं: बीजेपी

बीजेपी के सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी का जवाब देते हुए कहा कि यह एक शर्मनाक बयान है। वह अच्छी टीआरपी के लिए ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश और विश्व समुदाय आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान के खिलाफ है, राहुल की टिप्पणी इस्लामाबाद में सत्तारूढ लोगों को शह देगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर कोई अन्य पार्टी धार्मिक आधार पर देश को बांटना नहीं जानती। 1984 के सिख विरोधी दंगे इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है। हम कहते हैं कि पहला हक गरीबों का है, यही फर्क है।

 

TOPPOPULARRECENT