Tuesday , September 26 2017
Home / Sports / पाकिस्तान के कप्तान के मामा करेंगे टीम इंडिया को सपोर्ट

पाकिस्तान के कप्तान के मामा करेंगे टीम इंडिया को सपोर्ट

इटावा : चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल से पहले फैंस में जबर्दस्त जोश दिख रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों देशों के फैंस अपनी-अपनी टीमों का हौसला बढ़ा रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन ने कहा है कि फाइनल के दिन वह अपने भांजे की टीम को नहीं, बल्कि टीम इंडिया को जीतते हुए देखना चाहते हैं.

उत्तर प्रदेश के इटावा में रहने वाले महबूब हसन को पूरा भरोसा है कि विराट कोहली की टीम ही खिताब की दावेदार है. उनका मानना है कि पाकिस्तान की टीम के मुकाबले भारतीय टीम ज्यादा मजबूत है. उन्होंने इतना तक कहा, ‘शर्त लगा लो, टीम इंडिया ही जीतेगी’.

 पाकिस्तान के कप्तान पर मैच के दबाव के बारे में पूछे जाने पर महबूब ने कहा, ‘इसमें प्रेशर की क्या बात है. सरफराज अपनी टीम के लिए खेल रहा है, मुझे खुशी है कि वह क्रिकेट में अच्छा कर रहा है.’ सरफराज की मां अपनी शादी के बाद कराची चली गई थीं. वह अब भी भारत में रह रहे अपने भाई महबूब से स्काइप के सहारे जुड़ी हुई हैं. सरफराज भी अबतक अपने मामा से तीन बार मिल चुके हैं.  महबूब आखिरी बार अपने भांजे से चंडीगढ़ में मिले थे, जब 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से हुआ था.
TOPPOPULARRECENT