Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi News / पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बधाई देकर शोसल मीडिया पर ट्रोल हुए रिषी कपूर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बधाई देकर शोसल मीडिया पर ट्रोल हुए रिषी कपूर

पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी, 2017 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। अब फाइनल में उसका मुकाबाल गुरुवार को भारत और बांग्‍लादेश के बीच खेले होनेवाले दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा।

आज भारत और बांग्‍लादेश के बीच मुकाबला एजबेस्टन में भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से मुकाबला होगा. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि भारत और पाकिस्‍तान का एकबार फिर मुकाबला देखने को मिलेगा।

लेकिन इसी बीच अभिनेता ऋषि कपूर के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ऋषि कपूर ने लिखा, बधाई हो पाकिस्तान तुम फाइनल में पहुंच गए? उन्होंने भारत और पाकिस्तानी टीम की जर्सी के रंगों का नाम लेते हुए लिखा वो भारत से हारने के लिए तैयार रहें।

ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद कई पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के फैंस भड़क गये और उन्‍होंने ऋषि कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने उनके ट्वीट का समर्थन किया। हिंदुस्‍तान और पाकिस्‍तान के फैंस की प्रतिक्रियाओं पर ऋषि कपूर ने एक और ट्वीट किया। बता दें कि ऋषि कपूर अक्‍सर अपनी टविट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

उन्‍होंने एक पाकिस्‍तानी फैन के ट्वीट की री-ट्वीट करते हुए लिखा,’ सही बात. ऐसी ही भावना होनी चाहिये। प्‍यार और क्रिकेट में सब जायज है, लेकिन भाषा की मर्यादा नहीं खोनी चाहिये। आप अपने देश से प्‍यार करते हैं, मैं अपने देश को।’

वहीं हीना खान ने ऋषि कपूर के ट्वीट पर कहा,’ सर इस‍के लिए आपको बांग्‍लादेश की टीम से जीतना होगा जो मुझे नहीं लगता होगा।’ वहीं दिनेश चौधरी ने लिखा,’ ऋषि कपूर का मास्टर स्टॉक है। गुड वन सर। ऋषि कपूर ने एक और पाकिस्‍तानी फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा,’ ये हुई न बात।

बता दें कि भारत गुरुवार कोआइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगा, तो तब पेशेवरपन बनाम जुनून के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

कागजों पर भारत इस मैच जीत का प्रबल दावेदार है, लेकिन क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और ऐसे में बांग्लादेश को जीत का दावेदार नहीं मानना गलत होगा।

TOPPOPULARRECENT