Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / पाकिस्तान दे रहा आतंक को बढ़ावा क्रिकेट खेलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता: अनुराग ठाकुर

पाकिस्तान दे रहा आतंक को बढ़ावा क्रिकेट खेलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता: अनुराग ठाकुर

बीसीसीआई प्रमुख अनुराग ठाकुर ने कहा है, ‘पहले पाकिस्तान का आतंक को बढ़ावा देने वाले देश के रूप में पर्दाफाश करना होगा। ऐसे देश के साथ क्रिकेट खेलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। अनुराग ने यह बात न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कही। बता दें, उरी सेक्टर में हुए हमले में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे और एक दर्जन से ज्यादा घायल हो गए थे।

इसके साथ ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने यूएन जनरल एसेंबली के सेशन में भी कश्मीर का मुद्दा उठाया था। साथ ही नवाज ने आठ जुलाई को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में मारे गये बुरहान वाणी का हवाला एक ‘युवा नेता’ के रूप में दिया और कहा कि वह ‘ताजा कश्मीरी इन्तिफादा, एक लोकप्रिय और शांतिपूर्ण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रतीक के रूप में उभरे हैं| नवाज के इस भाषण के बाद भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। भाजपा के साथ ही अन्य पार्टियों के नेताओं ने नवाज पर इस भाषण को लेकर निशाना साधा था।

यह देखना शर्मनाक है कि नवाज शरीफ संयुक्त राष्ट्र द्वारा आतंकवादी घोषित संगठन का झंडा बुलंद कर रहे थे।’ साथ ही उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के शब्दों को दोहराते हुए पाकिस्तान को एक आतंकी देश घोषित किए जाने की मांग भी की।

TOPPOPULARRECENT