Sunday , June 25 2017
Home / Entertainment / पाकिस्तान में रिलीज हुई ‘काबिल’

पाकिस्तान में रिलीज हुई ‘काबिल’

फ़ाइल: हृतिक रौशन (एक फ़िल्म के सीन में )

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ पाकिस्तान में रिलीज हो गई है. पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास किया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों पर लगे रोक को हटा दिया है. रोक हटने के बाद ‘काबिल’ पाकिस्तान में रिलीज हुई पहली बॉलीवुड फिल्म है. पड़ोसी देश में अपनी फिल्म की रिलीज से खुश ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर लिखा, ”काबिल’ आज रात कराची में रिलीज हुई है. भारत ने इसे बेहद प्यार दिया. मुझे उम्मीद है कि इसे पाकिस्तानी ऑडियंस से भी उतना ही प्यार मिलेगा.’ संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारत में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी, फिल्म ने अभी तक 61.5 करोड़ का कारोबार किया है.

शाहरुख खान की ‘रईस’ के साथ रिलीज हुई ‘काबिल’ ने ‘रईस’ की तुलना में काफी कम कारोबार किया है. ‘रईस’ अब तक 103 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन ने न्यूज एजेंसे आईएएनएस से कहा, ‘अच्छा है कि दोनों फिल्में अच्छा कारोबार कर रही हैं. सारा जमाना, सिनेमा का दीवाना. यह हम सभी के लिए खुशी की बात है क्योंकि हमने फिल्म को काफी मेहनत से बनाया था. दर्शकों ने फिल्म को बेहद प्यार दिया और यह हमें और बेहतर करने के प्रेरित करती है.’

‘काबिल’ एक दृष्टिहीन जोड़े की कहानी है जिनकी जिंदगी में अंधेरा होने के बावजूद बेहद खुशियां होती हैं. हालांकि, कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं कि उनकी जिंदगी में सबकुछ बदल जाता है, इसके बाद ऋतिक का किरदार अपनी पत्नी की मौत का बदला लेता है. फिल्म में यामी गौतम, रोहित रॉय और रॉनित रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT