Tuesday , October 17 2017
Home / World / पाकिस्तान से माफी मांगने का सवाल ही पैदा नहीं होता

पाकिस्तान से माफी मांगने का सवाल ही पैदा नहीं होता

* नाटो के लिए रास्ता खोल देने की उम्मीद: अमेरीका

* नाटो के लिए रास्ता खोल देने की उम्मीद: अमेरीका
वाशिंगटन। अमेरीका को इस बात की कोई परवाह नहीं है कि नाटो हमले में 24 पाकिस्तानी फ़ौजीयों की हलाकत पर पाकिस्तान, अमरीका से लगातार माफी मांगने का मुतालिबा कर रहा है बल्कि इस ने ढीट रवैया अप्नाते हुए अब ये उम्मीद‌ ज़ाहिर की है कि पाकिस्तान नाटो फोजियों के लिए रसद पहुंचाने के रास्ते खोल देगा।

फॉक्स न्यूज़ के मुताबिक़ ओबामा इंतेज़ामीया ने पाकिस्तान के साथ माफि मांगने को बहुत दुर कि बात कहा है और ये उम्मीद‌ भी कर रहा है कि नाटो रसद पहुंचाने के रास्ते भी जल्द ही खोले जाएंगे।

दूसरी तरफ़ पाकिस्तान की सफ़ीर मुतय्यना अमेरीका रहमान ने भी अंदेशा ज़ाहिर किया है कि अमरीका, पाकिस्तान के साथ माफी नही मागेंगा। ये बात उन्हों ने इस वक़्त कही जब उन से ये पूछा गया कि क्या पाकिस्तान, अमरीका से अभी तक माफी मांगने के लिये तैयार‌ है।

24 फ़ौजीयों का किसी दुश्मन के हाथों नहीं बल्कि दोस्त के हाथ हलाक होजाना अफ़सोसनाक होने के इलावा हैरतनाक भी है जिस से लाज़िमी तौर पर क़ौमी सतह पर ग़म‍ ओर ग़ुस्सा पाया जा रहा है। नाटो हमले में फ़ौजीयों की हलाकत के तूरंत बाद पाकिस्तान से इंतिहाई एहमीयत की हामिल नाटो फौज की रसद के रास्ते को बंद करदिया था।

TOPPOPULARRECENT