Tuesday , September 26 2017
Home / Entertainment / पाक कलाकारों से इतनी मोहब्बत है तो सलमान वहीं शिफ्ट हो जाएं- राज ठाकरे

पाक कलाकारों से इतनी मोहब्बत है तो सलमान वहीं शिफ्ट हो जाएं- राज ठाकरे

मुंबई। सलमान खान के पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में दिए गए बयान पर हमला बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा कि क्या सलमान बॉर्डर पर लड़ने जाएंगे? इससे पहले शिवसेना भी सलमान खान पर निशाना साध चुकी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख ठाकरे ने कहा कि क्या हमारे यहां कलाकारों की कमी है? हमें पाकिस्तानी कलाकारों की क्या जरूरत है। बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान ने मुंबई में काम कर रहे पाकिस्तान के कलाकारों को सपोर्ट करते हुए कहा था कि कलाकारों को बैन कर देना आतंकवाद का हल नहीं है।

उड़ी अटैक के बाद मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटों के अंदर भारत छोड़ने का अल्टिमेटम दिया था। पार्टी प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, ‘जवान बॉर्डर पर लड़ रहे हैं। क्या होगा अगर वह लड़ने से मना कर दें? हमारी सीमाओं की रक्षा कौन करेगा? सलमान खान?’ ठाकरे ने कहा कि इन कलाकारों को समझना चाहिए कि ‘देश सर्वोपरि है’। अगर इन्हें इतनी समस्या है तो हम इन की फिल्में भी बैन कर देंगे।

पाकिस्तानी अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगाने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा था, पाकिस्तानी कलाकार सिर्फ कलाकार हैं, आतंकवादी नहीं। आतंकवाद और कला दो अलग विषय हैं। वे सही वीजा के साथ आए हैं और सरकार उन्हें वर्क परमिट देती है।’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना ने कहा कि सलमान खान को सबक सिखाया जाना चाहिए। अगर उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों से इतना प्यार है तो वह पाकिस्तान शिफ्ट हो जाएं।

TOPPOPULARRECENT