Monday , October 23 2017
Home / Sports / पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट के साथ शर्मनाक व्यवहार, मंच से धक्के मारकर उतारा गया

पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट के साथ शर्मनाक व्यवहार, मंच से धक्के मारकर उतारा गया

Derby : India's Ekta Bisht gestures as she prepares to bowl during the ICC Women's World Cup 2017 match between India and Pakistan at County Ground in Derby, England, Sunday, July 02, 2017. AP/PTI(AP7_2_2017_000210A)

देहरादून : देहरादून के रेसकोर्स मैदान में पीएम मोदी के जन्मदिन पर ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर बुलाया गया था लेकिन बीजेपी नेता और मंत्रियों के स्टेज पर पूरी जगह घेर लेने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने धक्के देकर एकता को मंच से नीचे उतार दिया. एकता बिष्ट’ जिन्होंने विश्वकप के फ़ाइनल में भारत को पहुचाने में अहम योगदान दिया था. ऐसी महान खिलाड़ी के साथ किया गया शर्मनाक व्यवहार किया गया.

कार्यक्रम सुबह करीब नौ बजे शुरू हुआ था. उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, राज्य सरकार में मंत्री धनसिंह रावत और रेखा आर्य स्टेज पर पहुंचे. उनके साथ बीजीपी के कई कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए और स्टेज पूरी तरह भर गया. जब एकता बिष्ठ मंच पर जाने लगी तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मंच पर जाने से रोक दिया. एकता को सुरक्षाकर्मियों ने मंच से धक्का देकर नीचे उतार दिया तो वह नीचे लगाई गई कुर्सियों में से एक पर जाकर बैठ गईं. प्रोग्राम शुरू हो गया. इसी बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंच से एकता बिष्ट का नाम लिया. एकता का नाम लेते ही आयोजकों की हालत खराब हो गई.

मुख्यमंत्री द्वारा एकता का नाम लिए जाने के बाद एकता को जनता के बीच से मंच पर लेकर आया गया. महिला क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ एकता बिष्ट ने पांच विकेट लिए थे. एकता ने 46 वनडे इंटरनेशनल मैचों में कुल 71 विकेट लिए हैं.

TOPPOPULARRECENT