Monday , May 29 2017
Home / Delhi News / पाक पीएम के सलाहकार ने मोदी को कहा डिक्टेटर,कश्मीर पर चर्चा के बगैर कोई बात चीत नहीं

पाक पीएम के सलाहकार ने मोदी को कहा डिक्टेटर,कश्मीर पर चर्चा के बगैर कोई बात चीत नहीं

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेशी मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रवैये पर एतराज जताया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की दादागिरी पाकिस्तान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा. पाकिस्तानी अंग्रेजी अखबार डॉन से बातचीत के दौरान अजीज ने कहा कि पीएम मोदी खुद को बतौर डिक्टेटर स्थापित करना चाह रहे हैं. कहा कि पीएम मोदी का चुनावी कैंपेन पाकिस्तान विरोधी भावनाओं के आस पास चलाया गया था जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के अनुसार, अजीज ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी कश्मीर मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते, उन्हें सिर्फ आतंकवाद दिखाई देता है.
आरोप लगाया कि भारत लाइन ऑफ कंट्रोल की दिक्कतों से ध्यान हटाने का प्रयास कर रहा है. उनहोंने कहा कि जब हिजबुल मुजाहिदीन का नेता मार दिया गया तो भी वो आंतक का राग गाते रहे.

बकौल अजीज भारत में मानवाधिकार उल्लंघन के मामलों को पूरी दुनिया देख रही है और कई संस्थाओं में इसकी शिकायत भी की गई है. कहा कि पाकिस्तान कभी भी भारत की डिक्टेटरशिप नहीं मानेगा. पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों पर टिप्पणी करते हुए अजीज ने कहा कि एक बार ये चुनाव पूरे हो जाएं इसके बाद पाकिस्तान के साथ भारत की बातचीत के रुख में बदलाव आएगा.
उनहोंने कहा कि अगर कश्मीर पर कोई बात नहीं होगी तो हम भी बातचीत के लिए राजी नहीं होंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT