Wednesday , September 20 2017
Home / Jharkhand News / पागल आदमी को गांव वालों ने भूत समझकर पेड़ से बांधकर पीटा, हालत संगीन

पागल आदमी को गांव वालों ने भूत समझकर पेड़ से बांधकर पीटा, हालत संगीन

नामकुम (रांची) : झारखंड की दारुल हुकूमत रांची से महज 15 किलोमीटर दूर सिरदौल गांव में लोगों ने पीर को एक पागल आदमी को भूत समझकर बेरहमी से पीटा। पिटाई से पहले इस आदमी को नेकेड कर काफी देर तक घसीटा भी गया था। हैरानी की बात यह है कि मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन वह गांव वालों को रोकने में कामयाब नहीं हो सकी।

गांव वालों को कहना है कि गुजिशता कुछ दिनों से रात में कोई आदमी उनके घर के दरवाजे खटखटाता है। जब वे दरवाजा खोलकर देखते तो खातून की तरह साड़ी पहने और हाथ में तेज़ असलाह लिए कोई आदमी उन्हें भागता दिखाई देता। इतवार को गांव वालों ने एक दूसरे आदमी को पकड़ा। वह भी दिमागी तौर से बीमार था। लोगों ने इसे पुलिस को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने उसे मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया। लेकिन इतवार की रात को फिर गांव में दरवाजे खटखटाने की वाकिया हुई। इसके बाद गांव वालों ने एक आदमी को पकड़ा जो साड़ी पहने हुए था। उसे नेकेड करने के बाद घसीटा गया और बाद में पेड़ से बांधकर पीटा गया।

इस वाकिया की खबर पुलिस को भी मिल गई थी, पुलिस के पांच जवान गांव पहुंचे भी लेकिन वे सिर्फ इस आदमी की पिटाई होते देखते रहे। बाद में जब ज्यादा फोर्स पहुंची तब इस आदमी को छुड़ाया गया। लोकल हॉस्पिटल में इलाज की बेहतर निजाम न होने के बाद इस आदमी को संगीन हालत में रांची के रिम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

पुलिस का कहना है कि गांव वालों ने जिस आदमी को पीटा है वह दिमागी तौर से बीमार है। उसकी शिनाख्त अब तक नहीं की जा सकी है। पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT