Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / पानी की टांकी मुनहदिम , 7 हलाक

पानी की टांकी मुनहदिम , 7 हलाक

भोपाल, २० नवंबर (एजेंसी) सुबह की अव्वलीन साअतों में साई बाबा नगर नामी सल्म इलाक़ा में एक पानी की टांकी मुनहदिम हो जाने से 7 अफ़राद हलाक और 35 ज़ख़मी हो गए। भोपाल म्यूनसिंपल कारपोरेशन (BMC) की ओवरहेड पानी की टांकी के मुनहदिम हो जाने की इत्ति

भोपाल, २० नवंबर (एजेंसी) सुबह की अव्वलीन साअतों में साई बाबा नगर नामी सल्म इलाक़ा में एक पानी की टांकी मुनहदिम हो जाने से 7 अफ़राद हलाक और 35 ज़ख़मी हो गए। भोपाल म्यूनसिंपल कारपोरेशन (BMC) की ओवरहेड पानी की टांकी के मुनहदिम हो जाने की इत्तिला भोपाल कलेक्टर निकुंज श्रीवास्तव ने दी।

उन्होंने पी टी आई को बताया कि इस इलाक़ा में वाकेय् कई दीगर सलम एरीया को भी शदीद नुक़्सान पहुंचा। पानी की टांकी के इन्हिदाम की वजूहात हनूज़ नामालूम हैं। दरीं असना वज़ीर-ए-आला मध्य प्रदेश शिवराज सिंह चौहान ने महलोकीन के अरकान ख़ानदान के लिए एक लाख रुपए की उबूरी इम्दाद और ज़ख़मीयों के मुफ़्त ईलाज किए जाने का ऐलान किया है।

इलावा अज़ीं ज़्यादा ज़ख़मी होने वालों के लिए 25,000 रुपए और मामूली ज़ख़मीयों को 10,000 रुपए की उबूरी इम्दाद का ऐलान भी किया गया है। वज़ीर-ए-आला ने कहा कि इस हादिसा से जिन झोंपड़ी वालों को ज़्यादा नुक़्सान पहुंचा है, उन्हें भी 50,000 रुपए और मामूली नुक़्सान वालों को 20,000 रुपए अदा किए जाएं।

सीनीयर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफीसर्स और पुलिस अहलकार बचाव और राहत कारी कामों की निगरानी के लिए साई बाबा नगर में ही क़ियाम किए हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT