Monday , August 21 2017
Home / District News / पारलीमानी चुनाव टी आर एस को सबक़ सिखाए

पारलीमानी चुनाव टी आर एस को सबक़ सिखाए

जनगांव‌ 11 नवंबर: वर्ंगल लोक सभा कांग्रेस आई उम्मीदवार सर्वे सत्या नाराय‌ना ने अपने पार्लियामेंट हलक़ा के असेंबलीजात के मुस्लिम भाईयों से मुलाक़ात करते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

इस मौके पर शहर वर्ंगल के अहबाब ने शिरकत की। मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन एम एल सी ने कहा कि आज मुसलमानों को धोका देकर झूटे वादे करके टी आर एस पार्टी इक़तिदार पर आई है 12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात देने का झूटा वादा की है। इस पर कोई अमल आज तक नहीं हुआ है। मुस्लमानों की पसमांदगी का चन्द्रशेखर राव‌ ने अपने चुनाव मंशूर में 12 फ़ीसद मुस्लिम तहफ़ज़ात की फ़राहमी का वादा किया है। लेकिन 16 माह गुज़र जाने के बावजूद इस ख़सूस में हुकूमत की तरफ से अमल आवरी नही है।

फ़ारूक़ हुसैन ने कहा कि वर्ंगल के मुसलमानों को आज जवाब देने का वक़्त आगया है। हुकूमत को ये बताएं कि 12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात पर अमल ना करने की वजह से वर्ंगल के मुस्लमान टी आर एस को वोट नहीं दिया जब हुकूमत की आँख खुल जाएगी। मुस्लमान अपना फ़ैसला वोट के ज़रीये देकर टी आर एस हुकूमत को धक्का दें।

वर्ना बहुत मुश्किल होगी। कांग्रेस उम्मीदवार को भारी अक्सरीयत से कामयाबी दिलाएँ तो हुकूमत और के सी आर परेशान होंगे जब हमारा मसला हल होगा।

TOPPOPULARRECENT