Monday , March 27 2017
Home / Election 2017 / पार्टी की लड़ाई में जो साथ नहीं थे उनके लिए अब जगह नहीं- अखिलेश यादव

पार्टी की लड़ाई में जो साथ नहीं थे उनके लिए अब जगह नहीं- अखिलेश यादव

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक रैली में कहा कि अब पार्टी में शिवपाल यादव के करीबियों के लिए कोई जगह नहीं है। हालांकि उन्होंने शिवपाल का नाम नहीं लिया लेकिन यह कहा कि पार्टी की लड़ाई में जो लोग उनके साथ नहीं थे उनके लिए अब सपा में कोई जगह नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘पार्टी के अंदर मचे घमासान के लिए कुछ अंदर के लोग ही जिम्मेदार हैं, और वही लोग हैं जो हमारे उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोगों को भड़का रहे हैं।’

अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव के बारे में भी सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा। हालांकि चुनाव के लिए तैयार किए गए पोस्टरों पर मुलायम की तस्वीर नहीं थी। सपा-कांग्रेस के गठबंधन को लेकर तस्वीरें पोस्टर पर दिखीं। इसके पहले एटा में एक जनसभा में मुख्यमंत्री ने भावुक भाषण दिया और जनता से अपील की यह चुनाव न सिर्फ देश के भरोसे से जुड़ा है बल्कि उनके फैसलों पर भी मुहर लगाने वाला होगा।

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘अगर मैं चुनाव हार गया तो जो लोग मेरे खिलाफ पार्टी में बगावत कर रहे थे, वो जीत जाएंगे और उन्हें मुझ पर हमला करने का नया बहाना मिल जाएगा।’ पारिवारिक विवाद की वजह से पार्टी को हुए नुकसान पर उन्होंने कहा, ‘पहले साइकिल के लिए ही लड़ना पड़ा, एक समय ऐसा लगा कि साइकिल हाथ से चली जाएगी, लेकिन साइकिल फिर मिल गई।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT