Friday , September 22 2017
Home / Election 2017 / पार्टी पर कोहरा है अंधेरा नहीं, नहीं टूटेगी- आज़म खान

पार्टी पर कोहरा है अंधेरा नहीं, नहीं टूटेगी- आज़म खान

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के भीतर मचे घमासान पर आजम खान ने कहा कि कि हम किसी भी सूरत में समाजवादी पार्टी में बंटवारा नहीं चाहते हैं। आजम खान ने कहा कि मैं हमेशा से ही अपनी पूरी कोशिश करता आया हूं कि किसी भी तरह का विवाद नहीं हो और मैंने हमेशा विवाद को खत्म करने के लिए पुल की भूमिका निभाई है। सपा के पूरे विवाद के दौरान आजम खान ने अभी तक किसी भी पक्ष विशेष का समर्थन नहीं किया है और वह दोनों ही गुटों के साथ अपने संबंध बनाकर चल रहे हैं।

आजम खान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पार्टी टूटेगी नहीं, उन्होंने कहा कि कोहरा है लेकिन घना अंधेरा नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा एक पुल की तरह काम किया है, हां कोहरा जरूर छाया है लेकिन अंधेरा नहीं है। आपको बता दें कि सपा के विवाद पर आजम ने पहले कहा था इस विवाद के चलते मुसलमान काफी फिक्रमंद है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के चुनाव चिन्ह का मामला चुनाव आयोग के पाले में है और वही अब इस मामले पर अपना फैसला देगा, हम चुनाव आयोग के फैसले का इंतजार करेंगे। गौरतलब है कि आज चुनाव आयोग में सपा का दोनो धड़ा पहुंचा और दोनों ने अपनी दावेदारी पेश की है।

आपको बता दें कि चुनाव आयोग जाने से पहले रविवार की शाम को मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कहा था कि मैं पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं, अखिलेश य़ादव मुख्यमंत्री और शिवपाल यादव प्रदेश अध्यक्ष हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 1 जनवरी को रामगोपाल यादव द्वारा बुलाया गया अधिवेशन फर्जी था क्योंकि वह पार्टी से निष्कासित थे और निष्कासित सदस्य अधिवेशन को नहीं बुला सकता है।

TOPPOPULARRECENT