Friday , October 20 2017
Home / India / पार्टी फंड के लिए केजरीवाल का डिनर

पार्टी फंड के लिए केजरीवाल का डिनर

आम आदमी पार्टी मालिया हासिल करने केलिए एक इशाईया का एहतेमाम कररही है जिस के मेज़बान पार्टी के क़ौमी सदर अरविंद केजरीवाल होंगे। इस इशाईया में शिरकत की फ़ीस फी कस 10 हज़ार रुपये होगी और ये इशाईया 13 मार्च को नागपुर के इलाक़ा सदर के एक ल

आम आदमी पार्टी मालिया हासिल करने केलिए एक इशाईया का एहतेमाम कररही है जिस के मेज़बान पार्टी के क़ौमी सदर अरविंद केजरीवाल होंगे। इस इशाईया में शिरकत की फ़ीस फी कस 10 हज़ार रुपये होगी और ये इशाईया 13 मार्च को नागपुर के इलाक़ा सदर के एक लग्झरी होटल में मुनाक़िद किया जाएगा।

पार्टी को इस तक़रीब पर ज़बरदस्त रद्द-ए-अमल हासिल होरहा है और इशाईया में शिरकत करने के ख्वाहिशमंदों की तादाद 150 और 200 के दरमयान होचुकी है। आम आदमी पार्टी के ज़राए इबलाग़ राबिता कार और मालिया के हुसूल के इशाईया के मुहतमिम गिरीश नंदगावनकर और तर्जुमान प्राजक्ता अतुल ने कहा कि रजिस्ट्रेशन जारी है और नागपुर लोक सभा हलक़े की उम्मीदवार अंजली दमानेह भी इशाईया में मौजूद होंगी।

बुनियादी तौर पर ये इशाईया आम आदमी पार्टी के अतीया दहिंदगान के एज़ाज़ में मुनाक़िद किया जा रहा है तमाम अतीया दहिंदगान के नाम आम आदमी पार्टी की नागपुर वेबसाइट पर शाय किए जाऐंगे। आम आदमी पार्टी ने कल रात जारी करदा अपने बयान में कहा कि केजरीवाल 13 मार्च को इलाक़े के दो रोज़ा दौरा पर नागपुर पहुंच जाऐंगे।

दिल्ली के साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर चंद्रा पुर और भंडारा लोक सभा हलक़ों का दौरा करेंगे और उसी रात अतीया दहिंदगान के साथ इशाईया में शिरकत करेंगे। 14 मार्च को आम आदमी पार्टी के क़ाइद नागपुर में एक रोड शो में शिरकत करेंगे । पार्टी ज़राए की इत्तेला में केजरीवाल के प्रोग्राम की तफ़सीलात का इन्किशाफ़ किया गया है।

अरविंद केजरीवाल समाजी कारकुन अन्ना हज़ारे को अपना गुरुक़रार देते हैं। महाराष्ट्र अन्ना हज़ारे का भी आबाई वतन है वो रालेगण सिद्धिदेहात के मुतवत्तिन हैं। दिलचस्प बात ये है कि अन्ना हज़ारे आम आदमी पार्टी के बजाय तृणमूल कांग्रेस की ताईद कररहे हैं।

TOPPOPULARRECENT