Saturday , September 23 2017
Home / Delhi News / पार्टी में अंदरूनी लड़ाई से फिर टूट सकती है आम आदमी पार्टी!

पार्टी में अंदरूनी लड़ाई से फिर टूट सकती है आम आदमी पार्टी!

New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal during confidence vote in Delhi Assembly in New Delhi on Thursday. PTI Photo by Manvender Vashist (PTI1_2_2014_000197b)

नई दिल्ली। बवाना से पार्टी के विधायक रहे वेदप्रकाश के बीजेपी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी फिर टूट के कगार पर है। दिल्ली में एमसीडी चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी में अंदरूनी लड़ाई छिड़ी हुई है। नवभारत टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि इस लड़ाई की वजह से पार्टी में विभाजन हो सकता है।

 

 

 

 

माना जा रहा है कि आप के 4 और विधायकों की कांग्रेस पार्टी के साथ बातचीत चल रही है। आम आदमी पार्टी पंजाब और गोवा चुनावों में हार का सामना कर चुकी है। इस बात को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म है कि आप के 30 अन्य विधायक भी पाला बदल सकते हैं। आप के 4 विधायकों ने हाल ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की है। खबर यह भी है कि इन विधायकों ने 31 अन्य विधायकों के समर्थन का भी आश्वासन दिया है।

 

 

 

 

इस मसले पर कांग्रेस के भीतर चर्चा चल रही है। इस मामले में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अजय माकन और दिल्ली के प्रभारी और पार्टी महासचिव ने इकोनॉमिक्स टाइम्स के सवालों के जवाब नहीं दिए जबकि इस बारे में पूछे जाने पर आप नेताओं ने भी किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

TOPPOPULARRECENT