Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / पार्लियमानी इंतिख़ाब कमेटी में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम गायब

पार्लियमानी इंतिख़ाब कमेटी में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम गायब

बिहार की भाजपा पार्लियामनी इंतिख़ाब कमेटी में फिल्म एक्टर और पटना साहिब पार्लियामनी इलाक़े से एमपी शत्रुघ्न सिन्हा का नाम गायब होने की वजह उनके पार्टी लाइन से हटकर की गयी बयानबाजी को भाजपा के सीनियर क़ायेदीनों ने खारिज किया है। भा

बिहार की भाजपा पार्लियामनी इंतिख़ाब कमेटी में फिल्म एक्टर और पटना साहिब पार्लियामनी इलाक़े से एमपी शत्रुघ्न सिन्हा का नाम गायब होने की वजह उनके पार्टी लाइन से हटकर की गयी बयानबाजी को भाजपा के सीनियर क़ायेदीनों ने खारिज किया है। भाजपा के रियासती सदर मंडल पांडेय की तरफ से जारी 31 रुकनी बिहार भाजपा पार्लियामनी इंतिख़ाब कमेटी में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम शामिल नहीं है।

अगले इंतिख़ाब में रियासत से उम्मीदवारों का नाम तय करने में अहम किरदार निभाने वाली इस कमेटी में मंगल पांडेय के अलावा भाजपा के सीनियर लीडर और साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी, बिहार एसेम्बली में अपोजीशन के लीडर नंदकिशोर यादव, पार्टी के क़ौमी नायब सदर डा0 सीपी ठाकुर के इलावा रियासत में वज़ीर रहे पार्टी के दीगर लीडर शामिल हैं। कमेटी में राज्यसभा मेम्बर रविशंकर प्रसाद, राजीव प्रताप रुडी, सैयद शाहनवाज हुसैन और साबिक़ रियासती सदर गोपाल नारायण सिंह को खास इंवाइट मेम्बर के तौर में जगह दी गयी है।

शत्रुघ्न सिन्हा का नाम बिहार भाजपा पार्लियामनी इंतिख़ाब कमेटी से गायब होने से यह कयास लगाए जाने कि उनके तरफ से पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी की वजह को खारिज करते हुए सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सिन्हा पार्टी के क़ौमी सतह के लीडर है और इतने कद्दावर लीडर के लिए इस तरह की छोटी कमेटी में उनका नाम मौजूद नहीं होना बडा मुद्दा नहीं है।

TOPPOPULARRECENT