Saturday , September 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / पार्लियामेंट महज एक थिएटर बनकर रह गई है: कपिल सिब्बल

पार्लियामेंट महज एक थिएटर बनकर रह गई है: कपिल सिब्बल

भोपाल: देश के मौजूदा हालातों पर बयान देते हुए कांग्रेस के सीनियर लीडर कपिल सिब्बल ने कहा है कि पार्लियामेंट एक थिएटर बन गई है और यहां लोग देश को दिशा देने नहीं बल्कि सिर्फ इलेक्शन जीतने आते हैं।

इसके इलावा जेएनयू मामले के बारे में बोलते हुए सिब्बल ने कहा कि जेएनयू यूनिवर्सिटी में पुलिस की एंट्री नहीं होनी चाहिए, पुलिस के वहां जाने से एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स का माहौल बिगड़ता है, जिस से देश बर्बादी की राह पर चल पड़ेगा। हर किसी को बोलने की पूरी आजादी दी जानी चाहिए, स्टूडेंट्स अगर अपनी मन की बात रखेंगे, तभी उन्हें बेहतर गाइडेंस दिया जा सकता है।

सिब्बल यहाँ भोपाल मेंं एक टॉक शो में लोगों के सवालोें का जवाब दे रहे थे। जिस दौरान उन्होंने कहा: “राजनेताओं ने संविधान और देश को फेल कर दिया है। इसमें मैं भी शामिल हूं; ‘संसद में किसी को गद्दार कहा जाता है तो कोई अकाउंट में 15 लाख देने का वादा कर लोगों को लुभाता है। यह सब सिर्फ इलेक्शन जीतने के लिए किया जाता है”।

इसके इलावा सिब्बल ने जेएनयू मामले में स्टूडेंट्स पर लगाए गए देशद्रोह के इल्ज़ामों को गलत बताते हुए कहा कि जब वह जवान थे तो वह भी बड़ी-बड़ी बातें करते थे और सरकार बदलना चाहते थे और सरकार विरोधी नारे लगते थे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह देशद्रोही हैं।

TOPPOPULARRECENT