Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / पार्लियामेंट में सांप की खबरों के मद्देनजर सेक्युरिटी सख्त

पार्लियामेंट में सांप की खबरों के मद्देनजर सेक्युरिटी सख्त

तेलंगाना मुद्दे की मुखालिफत करने वाले रुकन की ओर से पार्लियामेंट में सांप छोडने के मुताल्लिक खबरों के बीच पार्लियामेंट की सेक्युरिटी कड़ी कर दी गई है। एक अखबार में छपी यह खबर जुमेरात को MPs के बीच बहस का मौजू बन गया। कई रूकन ने लोकसभ

तेलंगाना मुद्दे की मुखालिफत करने वाले रुकन की ओर से पार्लियामेंट में सांप छोडने के मुताल्लिक खबरों के बीच पार्लियामेंट की सेक्युरिटी कड़ी कर दी गई है। एक अखबार में छपी यह खबर जुमेरात को MPs के बीच बहस का मौजू बन गया। कई रूकन ने लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले इस बारे में पार्लीमानी उमूर के वज़ीर कमलनाथ से भी पूछा।

सपा के शैलेन्द्र कुमार ने कमलनाथ से कहा कि पेपर में छपा है कि यहां सांप छोडा जायेगा। कमलनाथ से कोई जवाब नहीं पाने पर वह खुद ही बोले, ” क्या होगा.. वही होगा जो मंजूरे खुदा होगा।” तेलंगाना मुद्दे पर खुदकुशी करने और सांप छोडे जाने की खबरों के बीच पार्लियामेंट में जुमेरात के रोज़ को शख्त सेक्युरिटी देखी गई। यहां तक कि सेक्युरिटी अहलकारों ने सहाफियों की जांच और तलाशी लेने के बाद सहाफियों गैलरी में जाने दिया।

लोकसभा में रिपोर्टर टेबल से भी सभी फाइलों और कागजात हटा लिए गए, सिर्फ खास कागजात ही रखे गए थे। कल आबूरी रेल बजट पेश किए जाने के वक्त तेलंगाना की मुखालिफत कर रहे कुछ MPs ने रिपोर्टर टेबल से कागज और पेन छीन लिए थे। लोकसभा जनरल सेक्रेटरी एस बालशेखर की फाइलों को भी एक मुलाज़िम ने नीचे बने ड्राअर में रख दिया। इसे देख बीजेपी के सीनीयर लीडर लालकृष्ण आडवाणी ने उनसे मुस्कराते हुए पूछा कि क्या हो रहा है! कांग्रेस के पोन्नम प्रभाकर कार्यवाही शुरू होने पर शरद यादव की सीट पर बैठे नजर आए और कई मेम्बर्स ने इस ओर इशारा भी किया। यादव के आने के बाद वह पीछे की सीट पर चले गए।

TOPPOPULARRECENT