Saturday , May 27 2017
Home / Crime / पालघर-लव सेक्स और धोखा, पत्नी को धकेला देह व्यापार में

पालघर-लव सेक्स और धोखा, पत्नी को धकेला देह व्यापार में

पालघर- दोस्ती, प्यार और फिर धोखा। अपनी प्रेमिका को बाद शादी के बाद देह व्यापार के दलदल में भी धकेल दिया । मामला पालघर के वसई का है, पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति ने पैसों की लालच के लिए उससे देह व्यापार करवाया इतना ही नहीं उसकी बात करने पर बेरहमी से पीटता था, महिला के शरीर पर सिगरेट के जले के निशान भी हैं।

शिकायतकर्ता के मुताबिक उसका पहले पति से तलाक हो चुका है। पहले पति से हुए दो बच्चे उसकी मां के पास यूपी में  रहते हैं । रोज़ी रोटी के लिए वो पालघर आई जहां 2012 में उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे, आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर शादी से मुकर गया, पीड़ित के दवाब बनाने के बाद उसने शादी की लेकिन उसके बाद हालात और खराब हो गए। आरोपी ने शादी के बाद अपनी पत्नी को देह व्यापार में धकेल दिया ताकि उसकी कमाई पर ऐश कर पाए।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ376, 366, 324, 504 एवं 506 और संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है।  पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए जगह-जगह दाबिश दी जा रही है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT