Friday , October 20 2017
Home / Uttar Pradesh / पाली में काशीदगी फैलाने की कोशिश

पाली में काशीदगी फैलाने की कोशिश

रातू थाना इलाक़े के महादेव टंगरा में जुमा को भी चहारदीवारी तामीर को लेकर दोनों फरीकों में तनाज़ा जारी रहा। इधर, पाली गांव में भी जुमा को सुबह कब्रिस्तान को घेराबंदी को लेकर तनाज़ा शुरू हो गया। सुबह में एक पार्टी के लोग दूसरे पार्टी प

रातू थाना इलाक़े के महादेव टंगरा में जुमा को भी चहारदीवारी तामीर को लेकर दोनों फरीकों में तनाज़ा जारी रहा। इधर, पाली गांव में भी जुमा को सुबह कब्रिस्तान को घेराबंदी को लेकर तनाज़ा शुरू हो गया। सुबह में एक पार्टी के लोग दूसरे पार्टी पर यह इल्ज़ाम लगाते हुए सड़क पर उतर आये कि पाली गांव वाकेय कब्रिस्तान की घेराबंदी को टेढ़ा कर दिया गया है।

इसी बात को लेकर एक पार्टी के लोग हंगामा करने लगे। हंगामे की इत्तिला मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मुदाखिलत कर मामले को पुर अमन कराया। रातू थानेदार गिरीश अंबष्ठ ने बताया कि वहां सिर्फ अफवाह की वजह से काशीदगी की हालत पैदा हुई। वाकिया के बाद पाली में भी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है। फिलहाल हालात पुलिस के कंट्रोल में है। वहीं जुमा को देही एसपी एसके झा पुलिस बल के साथ महादेव टंगरा पहुंचे। उन्होंने दोनों फरीकों के दरमियान समझौता कराने की कोशिश किया।

रातू थानेदार के मुताबिक दोनों पार्टियों के लोग पहले समझौता करने पर सहमत हुए, लेकिन बाद में उन्होंने एक साथ बैठ कर समझौता करने से इनकार कर दिया। पुलिस दोनों फरीकों में समझौता कराने की कोशिश कर रही है। जाये हादसा और उसके आसपास के इलाकों में दफा 144 लागू होने की वजह से पुलिस किसी को आसपास भी फटकने नहीं दे रही है। वहीं तनाजे के बाद आसपास के इलाकों में माहौल खराब हो गया है।

TOPPOPULARRECENT