Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / पावर पराजकट में मेरा कोई हिस्सा नहीं :वजए रामा राजू

पावर पराजकट में मेरा कोई हिस्सा नहीं :वजए रामा राजू

रियास्ती वज़ीर ऐस वजए रामा राजू ने कहा के इन का पावर पराजकट में कोई हिस्सा नहीं है। अगर मर्कज़ी वज़ीर किशवर चंद देव इस का सबूत पेश करें तो वो फांसी पर लटक जाने के लिए तैय्यार हैं।

रियास्ती वज़ीर ऐस वजए रामा राजू ने कहा के इन का पावर पराजकट में कोई हिस्सा नहीं है। अगर मर्कज़ी वज़ीर किशवर चंद देव इस का सबूत पेश करें तो वो फांसी पर लटक जाने के लिए तैय्यार हैं।

अगर इल्ज़ाम साबित करने में नाकाम रहे तो मर्कज़ी वज़ीर को फांसी लेना पड़ेगा। एक और वज़ीर ने मर्कज़ी वज़ीर के ख़िलाफ़ तादीबी कार्रवाई करने का कांग्रेस पार्टी हाईकमान से मुतालिबा किया।

रियासत में कांग्रेस क़ाइदीन में ग्रुप बंदीयां और इख़तेलाफ़ात आम बात है लेकिन इस मर्तबा मामला फांसी के चैलेंज तक पहूंच गया है। दो दिन पहले मर्कज़ी वज़ीर किशवर चनददीव का कांग्रेस के हलक़ों में हलचल मचा चुका था जिस में उन्हों ने चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ख़िलाफ़ इल्ज़ामात आइद करते हुए उन्हें ओहदों से हटा देने का मुतालिबा किया था।

ताहम मर्कज़ी वज़ीर किशवर चंद देव की तरफ से खत तहरीर करने की तरदीद के बाद मसला ठंडा होने से पहले दूसरा तनाज़ा शुरू होगया। उन्हों ने पावर पराजकट में सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बी सत्य नाराय‌ना और रियास्ती वज़ीर एस वजए रामा राजू का हिस्सा होने का इल्ज़ाम लगया था।

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस पर सिर्फ़ तन्क़ीद करके ख़ामोशी इख़तियार की। ताहम रियास्ती वज़ीर एस वजए रामा राजू ने एक क़दम आगे बढ़ते हुए कहा कि इन का बर्क़ी पराजकट में कोई हिस्सा नहीं है।

अगर मर्कज़ी वज़ीर इस का सबूत पेश करें तो वो फांसी लेने के लिए तैय्यार हैं वर्ना मर्कज़ी वज़ीर किशवर चंद देव को फांसी लेने के लिए तैयार रहना पड़ेगा।

ज़िला विशाखापटनम की नुमाइंदगी करने वाले एक और रियास्ती वज़ीर जी सरीनवास राव‌ ने भी मर्कज़ी वज़ीर कुशव चंद देव पर सख़्त तन्क़ीद करते हुए कहा कि वो पहले चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से माज़रत ख़्वाही करें और इल्ज़ामात से दसतबरदारी इख़तियार करें वर्ना कांग्रेस पार्टी हाईकमान मर्कज़ी वज़ीर के ख़िलाफ़ तादीबी कार्रवाई करें।

TOPPOPULARRECENT