Wednesday , April 26 2017
Home / Election 2017 / पिस्तौल के साथ विधायक संगीत सोम का भाई पुलिस हिरासत में

पिस्तौल के साथ विधायक संगीत सोम का भाई पुलिस हिरासत में

पुलिस ने सरधना से बीजेपी उम्मीदवार संगीत सोम के भाई गगन सोम को पोल बूथ में पिस्तौल ले जाने के कारण हिरासत में लिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गगन सोम को उस समय हिरासत में ले लिया गया जब बूथ के अंदर वह पिस्तौल के साथ घुस आया था। फरीदपुर में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने पिस्तौल को बरामद करते हुए उसको हिरासत में ले लिया। पिस्तौल रखकर बूथ के अंदर आना चुनाव नियमों का उल्लंघन है। संगीत सोम साल 2013 में मुज़फ़्फ़र नगर दंगे के दौरान अपने उग्र भाषणों के लिए सुर्खियों में आये थे तथा उन्हें हिंसा भड़काने के लिए नामित किया गया था।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में सुबह 9 बजे तक 10.56 फीसदी मतदान की खबर है।विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में कई घटनाएं देखने को मिली हैं। जहां मुजफ्फरनगर में भारी संख्या में वोटर नजर आ रहे हैं, वहीं दादरी में बूथ खाली होने की तस्वीरें सामने आई हैं। बागपत के छपरौली में 98 साल की सुल्तानी ने किया मतदान किया। कुछ जगहों से मतदाता सूची में नाम न होने से लोगों में नाराजगी दिखी। गाजियाबाद के श्यामपार्क के बूथ नंबर 646 पर पीठासीन अधिकारी को दिल का दौरा पड़ा।

न्यूज 18 के मुताबिक, मेरठ के मुंडाली के अजराड़ा में बूथ संख्या 48 के बाहर फायरिंग हुई है। मौके पर मजिस्ट्रेट समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। यहां से समाजवादी पार्टी के मंत्री शाहिद मंजूर प्रत्याशी हैं। वहीँ, फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में निर्दलीय उम्मीदवार रामप्रकाश यादव के बेटे के खिलाफ मतदाताओं को डराने-धमकाने का मामला दर्ज हुआ है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा अपना वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे। उन्होंने बेहतर व्यवस्था नहीं होने का आरोप लगाया। शामली के चौसाना के ताहरपुर गांव में चुनाव का बहिष्कार, साढे़ नौ बजे तक मतदान नहीं हुआ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT